part 33

573 76 71
                                    

Scene continues

Sharda : Dr vidyut... Disciplinary head... Jeewan nursing home ki history ke best Best Doctor..... But... But... Pichle 6 mahine se failures hi mil rhe hn aapko.....nd yeh hospital ki reputation ko effect kr rha h.....agar ek senior doctor aisa performance dega.. Toh juniors kya krenge... (she picked up letter nd give it to him) aaj se tumhe tumhari har duty se hata ti hun... Uh r rusticated from this hospital....

Vidyut Rakesh looked at her in shock..

Rakesh : sharda aisi glti mt kro... Log apni gltiyon se seekhte hn... Pr tum... Tum sirf glti kr aur kaise dil tod sakti ho apnon ka wahi krti ho.... Vidyut is hospital ka best doctor h.... Aisa mt kro... Pls..

Vidyut : nhi sir.... Aap inke saamne request nhi krenge... Mai yeh rustication accept nhi krunga ma'am... Kyunki kya h na... Isme sir ke sign bji zaruri hn... Toh yeh letter ...iska koi mtlb nhi... But i will quit... (rakesh looked at him) i m sorry sir.... But Vidyut Arora in jaisi aurat ke under kaam nhi krega.... I wish uh best ma'am... Kyunki ab aapko best wishes ki zarurat h... Yeh hospital sir ke alawa koi nhi smbhal sakta... Har koi sir ko kisi na kisi Rishtety se dekhta h... All the very best... (vidyut touched rakesh's feet)

Rakesh : dont do this vidyut... Pls... Tum is hospital ki jaan ho... Dont pls...

Vidyut : sorry sir... Pr mai aapki yeh baat nhi maan sakta... Good luck sir....

Vidyut looks around his cabin with moist eyes... He picked up preeta's picture from table nd walks outside the cabin.... Rakesh glares sharda..

Rakesh : tum jis tarah sabko fekti ho na sharda... Ek din aisa aayega ki tum khud ko akela paaogi... Itna akela... Ki us akelepn mein behne wale aansu tk koi nhi pochega.... (sharda rolls his eyes)

Scene shifts

Vidyut came to nurse station to submit his card... He turns around and looked at Aaryan muskan keshav vedika karan preeta swara veer....

Preeta : bhaiya... Aap... Aapko sach mein...

Vidyut : nhi... Mai quit kr rha hun... (all glance at him in shock) sharda ma'am mujhe rusticate nhi kr sakti... Jb tk us letter pr sir ke sign na ho...

Karan : toh aap kyun jaa rhe ho bhaiya... Mera mtlb sir...

Vidyut : kyunki mai kisi aise ke under kaam nhi kr sakta... Jiske andr rishton ki respect na ho... Jiske andr koi tameez na ho.....i m sorry karan... But i cant respect that lady.....mai chlta hun.... (karan hug him with moist eyes) karan...

Karan : i m sorry bhaiya... I m soo sorry.... Meri mom ki wajah se... But bhaiya i promise uh bhaiya... Aap is hospital mein lautenge... (preeta looked at him)

Vidyut : its ohk karan... (veer came to him) veer..

Veer : aap baht khrab ho sir... Mai abhi toh aaya hun... Aur aap jaa rhe ho... Jante ho na aap... Mai kitna tahelka machata hun... Toh kaise jaa sakte ho..

Vidyut : kyun tumhe meri daat khaani h...saza ke liye rokna chahte ho... (he nods) pagal ho tum veer... (veer hug him) veer...(aaryan keshav came forward and hug him)  guys... Mai jung pr nhi jaa rha... Tum log mujhse milne aa jaana... Hmm...

Aaryan : yeh hospital aapke bina kuch nhi h sir... Aap ho toh yeh hospital h sir...

Vidyut : yeh hospital hum sab doctors se h... Tum logon se h ab... Hmm..

Keshav : sir hum interns ko kuch din hi aaye hue hua h... Pr hum... Mai bilkul apke jaisa bnna chahta hun... (vidyut smiles nd pats his cheek)

Muskan Swara Vedika looked at him with moist eyes...

Pyaar Toh Hona Hi Tha✔Where stories live. Discover now