Scene continues
Doctors reached to welcome ceremony.. Veer Karan smirks at Ashish who stood up shooting glares at him...
Sharda : tum sab late ho 15 minute... Kitni baar announcements ki.. Where were uh guys...
Aaryan : woh ma'am... Jab humne suna ki aap bol rhi hn announcement mein... Toh humne socha ignore krte hn....
Keshav (innocently) : ma'am kya h na... Hum aapki di gyi duties mein itna busy the... Ki hum dhyaan hi nhi de paaye announcement pr...
Vedika : aree aree ma'am ab aise mt dekhiye.. Sachi hum duties pr the aap patients se puch sakti hn... Reports achi hi milengi....
Sharda : swara kahan... Dr swara kahan h... Woh ab bhi apne faltu kaamon mein
Ashish (cuts in) : dr swara khud patient hn.. Sharda ji.... Unka accident ho gya tha meri gaadi se.... Unki glti nhi h ki woh yhan nhi h.... Glti jinki h... Unhe sabak milega....
Ashish gets down from stage... He walks around them.... He stopped by karan...
Ashish : ohh... Aap bhi hn... Dr karan luthra... I see... Finally clear kr liya apne medical exam.... Hmm..
Karan : yeah... Kr liya... Kya h na... Mere dad baht bde doctor hn... Fir bhi unhone mere paas hone ke liye mere Medical College mein rishwat dene ki koshish nhi ki... Mai paas kr lun exam... Daddy ji kaise hn sir... (karan tilt his head... Ashish glares him)
He stood infront of preeta... Nd looked at her.... Karan veer looked at him..
Ashish : dr arora... Aap vidyut ki behn h right..
Preeta : nhi sir... Mai Dr. vidyut arora ki behn hun... And ek aur correction.... Mai Dr arora nhi... Dr preeta luthra hun.... (karan looked at her with soft smile) Dr karan luthra ki wife.... So mujhe acha lgega... Aap apni jaankaari puri kr lein... Tbhi hum logon ko address krein...
Ashish : wow.... Yhan is hospital mein sab ke paas zubaan h.. Great...
Veer : ashish... Tu doctor kaise bn gya... Bina zubaan ke paeda nhi hote.. Nhi pta tujhe...
Ashish : mai soch hi rha tha... Tum pichle 5 min se chup kyun ho... Ek pal ke liye lga.... Uh r not there.... Dr veer maheshwary... Seminar mein sabka fav... Suna h hospital mein bhi ho.... (veer shrug his shoulder) proud hmm.... Aaj se agle hafte tk aapki night duty OPD mein... (veer's smile fades) Dr karan luthra will join uh... (karan look at him in shock) tum dono ko kya lga... Tum dono hi meri weakness jaante ho... Mai bhi ek do jaanta hun... Dr aaryan.... Children's ward... Dr muskaan... Sharda ma'am ko aap assist krengi... Dr vedika.. Dr keshav.... Cancer ward... Nd dr arora... Ohh sorry.... Dr preeta luthra... Aap inlogon ko supervise krengi.. Agar inme se kisi ne apni duties neglect ki.... Dr drishti will be next in line to get fired....
Preeta : what?
Ashish : i dont like to repeat... Everyone get back to work....now....Dr veer... Dr karan... Ap bhi... Aap ki duty bhle hi aaj raat se h... But aap log hn hi yhan toh puri kriye abhi se...
Veer Karan glares him... They all walks back to locker room... Getting ready for duty...
Karan : yeh motulla... Kuch jyada nhi udd rha...
Veer : baht jyada... Isko toh sabak sikhana hoga..
Aaryan : aree yaar stop it... Tum dono ne kuch bhi kiya na ab... Toh bechari Dr drishti fass jayengi....
Karan : kaise fasengi... Preeta hume bachayegi... Kyun preeta... (preeta look at him then everyone).
Preeta : mai..