Part 40

584 60 80
                                    

Luthra house

Preeran room

Karan came back early morning after completing his night shift in hospital..... He looked at preeta who was sleeping on couch....

Karan : couch pr kyun so rhi h yeh....bhaiya ke paas kyun nhi gyi yeh... (he walks to her nd sit on floor by his side) pree...(he stopped and looked at her hugging his picture... He looked at her) tum... Tum me itni shakti kaisi h preeta.... Kya veer jaisi takleef tumhe nhi hoti.....veer jujh rha h.... Aur tum... Tumhe maine jujhte dekha toh kaise asaani se tumne mujhe... Humare rishtey ko apna liya.....mai.. Mai kabhi nhi samjh paunga yeh.... (he caressed her hairs softly nd place soft kiss on her forehead) kaash mai tumse keh sakta preeta ki... Ki mai kitna pyaar krne lga hun tumse... Pr... Pr mai khunga nhi.....kyunki tum pr anjaane mein is rishtey ka bojh daal diya h... Pyaar ka nhi daalunga.. Jab tk tumhe ehsaas nhi hoga ki tum mujhe pyaar krti ho....aur chahe mujhe us pyaar ke liye lifetime intezaar krna pde.... (he kissed her hand nd smiles softly looking at her)

Scene shifts

Swara walks in locker room nd look at veer sleeping over bench... She walks to him slowly and sit by his side...

She smiles faintly looking at him holding preeta's photo....

Swara : mai janti hun... Maine baht baar kaha h ki... Ki mujhe tumse tbse pyaar ho gya jab pehli baar maine tumhare baare mein suna... Mystery bn gye the tum.... Aisi mystery jo mujhe khich rhi thi khud ki taraf... Aur tb maine tumhare pyaar ko jaana preeta ki aankhon se... Unki tadap se... Veer.... Woh aage bd chuki hn... Kyunki kismat ko yhi manzur tha...mai tumhe mere liye kabhi paane ki koshish nhi krungi... Khwahish krungi.....aisi khwahish jo..tum hi pura kr sakte ho.... I love you veer.... Mai tumhara... Tumhare pyaar ka intezaar humesha krti rhungi... Mai tumse waada krti hun veer... Mai tumhare alawa kabhi kisi se pyaar nhi krungi.. Tum mujhe pyar nhi bhi Kroge na... Tb bhi swara sirf tumse kregi pyaar... Sirf tumse... (she leans forward and kissed his forehead... Her tear drop rolled down her cheek falling over her cheek)

Swara stood up and leaves from there.... Veer stirred...he open his eyes nd looks around...he touched his cheek...

Veer : kon.. Kon tha yhan.... (he stood up and walks outside...he looks around and look at swara walking slowly towards her ward) swara.... Tumhe koi hurt hone ka shauk chda h... (he sighs sadly) kyun mujhse pyaar kr baithi... Bina jaane.... Bina samjhe... Kyun swara... (swara stopped at her steps... He looked at her... He hides before she could see him)

Scene shifts

Luthra house

Preeta was getting ready to leave for hospital....she stopped feeling gaze on her... She looked at karan who was looking at her with soft smile...

preeta : tum uth kyun gaye... So jaao...

Karan : meri nind puri ho gyi... (he looked at her) apne bhaiya ke paas kyun nhi ruki tum... Maine kaha tha na unke paas ruk jaana...

Preeta : bhaiya ghar pr nhi the... Call kiya maine unhe... Woh drishti bhabhi ke saath hn... Achi baat h na.... Kabhi kabhi jo dukh hum humare parents... Humare bhai behnon se nhi share kr paate h... Woh apne partners se kr lete hn...

Karan : pr tum aur tumhare bhaiya woh bhi nhi kroge... Jaise tum kbhi apni feelings... Tumhare mann mein kya chl rha h... Mujhse share krne mein hichkogi.. Waise hi i m damn sure bhaiya bhi nhi krenge dr drishti se...

Preeta : itna ache se jaan gye ho mujhe... (karan walks to her)

Karan : janna hi toh h preeta.... Samjhta hun thoda thoda... Pr tumhe janta nhi... Ache se samjhta nhi... (caress her hair tucking her hair strand behind her ear... Preeta looks down) mujhe meri patni toh mil gyi h... Pr yeh pati kuch janta hi nhi uske baare... Na hi patni janti h kuch... Kyun.. (preeta nods looking down)

Pyaar Toh Hona Hi Tha✔Where stories live. Discover now