Chalo Aaj kabhi na Milne wala wada karti hu tumse aur khudse .
Aaj wada karti hu ki kabhi na milugi.
Kabhi tumhare samne se na guzrugi
Aur guzrugi bhi toh kabhi mulakat na Karugi.Yeh wafa tumse nhi iss baar khud se hai.
Iss baar nhi Karugi tumhare aur mere jhoothe Rishto pe yakin.
Pyaar ka toh jhoota rista nibhaya hi tha tumhe iss.
Dosti se thodi umeed thi ab woh bhi nhi Rahi .
Socha tha yeh dosti ka rishta toh tumhne khud ho k banaya tha na.Khete the mujie tum mano ya na mano. Me tumhe dost Manta hu.
Jab me tumhe kuch nhi mana chahti thi. Tumne yeh rishtaa bana liya laga yaha toh taklif nhi milegi. Yeh soch k yeh rishte me aai thi. Per yaha bhi wohi hua.Mujie nhi lagta ab koi rishta ho sakta hai tumhare aur mere beech.
Jagah alag hai, sehar alag hai, toh ab raste bhi alag karne padege .
Ab nhi chal sakte saath.
Tumhe pata hai pheli baar yeh dosti ka rishta nibhane ka man kab Kara jab me meri sehali k yaha thi. Aur tum phone kiye ja rahe the. Meri ek dafa kahne k babjud ki me baat nhi kar sakti. Tumhare aur 2-3 phone aaye 2-3 ghanto k darmiyan.
Aur jab baat hui. Aur pucha gaya baar baar phone kyu kr rahe ho. Toh tumhari chidi Hui aawaj aai uss aur se. Tumhe gussa nhi aaya tha ,na hi mujie tumhari baat ka bura laga . Narajagi thi un lafzo me. Kuch pareshani thi baat karni thi tumse man halaka karna tha. Per tum thi hi nhi baat karne ko. Tab laga iss rishte ko mauka de k dekhte hai. Ek dosti k Safar pe bhi chal k dekhte.
Per ajj mujie pichle ek mahine ki baate yaad aati hai toh bas yahi sochti hu jab pheli baar hi tumhare dard pahuchane pe na dekhti toh Aaj khud k tukdo ko jod nhi rakhti.
Issley aaj khud se wada karna hai tumhe mud k nhi dekhnaa hai