Scene continues
Preeta looked at karan sitting lost in thought in gallery...
Preeta : karan... Kya hua aap.. Mera mtlb tum... Tum yhan kyun baithe ho aise...
Karan : tumhare dil mein ab bhi feelings h na veer ke liye... (preeta looked at him.. She gulps ...karan stare her with cold look)
Preeta (in mind) : hey bhgwan... Pls... Pls isee... Isee pehle jaise mt krna....pls.... Fir... Fir se karan ki kdwi baatein mai... Mai nhi sun paungi... Fir se nhi...
Karan : bolo preeta... Aaj bhi tumhare dil mein veer ke liye feelings hn....
Preeta : woh.. Woh toh humesha rhengi.... Woh... Woh kabhi nhi jayengi.... Woh mera pehla pyaar h...aur humesha rhega..... Pr... Pr tum... Tum mere pati ho....
Karan : mere liye feelings hn... (he sit on his knees infront of her holding her hands) veer ke jitni nhi... Thodi si sahi... Hai feelings.... (preeta nods)
Preeta : thodi si nhi.... Baht si hn... Woh feelings... Jinhone kab ghar kr liya mere dil mein... Mujhe khabar nhi hui.... Tum.. Tumhara ruth kr bhi meri care krna... Mujhe daat kr.. Dhakel kr bhi mujhe sambhalna....tumhara mujhe maan dena.... Mujh pr bhrosa krna.... Humare rishtey ko maan dena.... In sab se mujhe thodi si feeling nhi... Baht si feeling h... Veer ko mai kabhi nhi mita sakti apni dil se.... Pr tumhe mai kabhi apni life se nhi mitaungi.... Mai baht pasand krti hun tumhe... Aur... Aur khud ko khushkismat maanti hun ki.. Ki tum mere pati ho.... Tum mere humsafar ho....
Karan : pyaar kr paogi mujhse.... Jaise veer se kiya...
Preeta : aankh bnd krke.... Aankh bnd krke bhi tumse pyaar kr paungi....apne bhaiya ki kasam... (pinch her throat)
Mujhe haq hai
Karan hold her hand in his... He kisses it... Preeta looked at him... A drop of tear rolled down her cheek...
Tujhko jee bhar ke main dekhun
Mujhe haq hai
Bas yooh hi dekhta jaaun
Mujhe haq haiKaran held her face... He kissed the tear drop rolled down her cheek... Preeta closed her eyes.... She open her eyes nd look at him...
Piya.. piya...
Piya piya bole mere jiya
Tumhein haq hai
Tumhein haq hai
Tumhein haq haiHe cups her face nd leans closer to her.... She breaths heavily looking at him nervously.... Karan looked at her in her eyes....she close her eyes holding his hand over her face.... He place his lips over hers...
He breaks the kiss nd look at her.. Her eyes were still close...
Karan : i m fell for uh a little... Jab dekha tha pehli baar... I fell for uh lil more... Jab tumhe jaana.... Now i m madly in love with uh preeta karan luthra...i will wait for uh to love me... Like i love you...
He moves back with smile nd moist eyes.... Preeta breaths... Smile crept her lips... She open her eyes... Karan was gone.... She touched her cheek... Her lips and smiles.... She sits hugging herself smiling.....
Preeta : yeh... Yeh feelings... Yeh dil ka tez dhadkna.... Sab... Sab kuch pehle bhi hua h.... Pehle bhi... Jab... Jab veer mere kareeb aata tha.... Aaj... Aaj pehli baar mujhe... Mujhe karan ke kareeb aane se feel hua.... (she smiles sighly)
Scene shifts
Veer follows swara to locker room..
Veer : tum uske saath dance kaise kr sakti ho..