part 46

562 55 70
                                    

In hospital

Locker room

Karan veer keshav stopped outside locker room and looked at preeta with other girls...

Karan : sach mein preeta ko deep voices pasand h... Macho personality pasand h... Is pink shirt mein macho kaise bnunga...

Veer : haan... Tbhi toh gym krke mai aisa ho gya... Macho... Macho bn... Deep husky voice... Usee baht pasand h.... Jaa ab usse mil... (pushed him inside)

Veer keshav chuckles... Aaryan stood behind them...

Aaryan : kya chl rha h guys... (veer told him... Aaryan chuckles... Trio hid behind door looking at karan) kya krwa rha h tu yaar...

Keshav : aree senior bhaiya yeh toh kuch bhi nhi... Inhone toh karan ke paer wax kr diye... (aaryan laughs)

Veer : shh guys... Dekho humare hospital ke legal heir kya krte hn....

Girls look at karan who stood nervously at entrance of locker room.

Swara : heyy karan good morning... (preeta looked at him... Karan stood straight)

Karan (deep voice) : good morning swara... Good morning girls... (trio girls look at him confusedly but wide their eyes looking at color of his shirt... They giggles silently )

Karan walks towards preeta rolling up his sleeves... He rest his hand on locker by her....

Karan (huskily) : good morning.... (preeta looked at him) i said good morning preeta...

Preeta : good morning ...tumhari awaaz ko kya hua... Tumne gym ke baar turant shower kiya na.... Dad ne mujhe btaya tha tumhari is aadat ke baare mein ho gye na beemar... (hits him)  doctor ho na.... Samjh nhi h khud ki... Ho gya na gala khrab... (veer aaryan keshav were laughing standing outside locker room... Karan looked at her in shock) bewakoof khinke....

Karan : maar kyun rhi ho yaar... Sabke saamne (look at girls who were controlling their laugh barely)

Preeta : kya krun fir aarti krun... Bewakoof ho tum... (karan frowns nd leaves from there) dawai le lena tum.... Kya hoga is ldke ka....(trio girls burst into laughter) tum logon ko kya hua...

Swara : preeta... Tumne karan ki shirt ka color nhi dekha....

Preeta : nhi... Maine notice nhi kiya...

Muskan : preeta usne hot pink color ki shirt pehni thi... Tune dekha nhi...

Preeta (whispers) : pink shirt..

Swara : haan preeta... (chuckles) ohh my god kitna khrab lg rha tha karan pehli baar...

Vedika : yaar sab log sahi kehte hn... Pink sach mein ldkon ka color nhi h...

Preeta : aisi baat nhi h... Pink color...agar koi ldka pehnta h... Toh uski Sensitivity... Uske sensible hone ka pta chlta h.... Agar woh pink color embrace kr rha h... Toh woh apni life mein har ek ldki... Maa biwi behn.. Un sabko ijjat deta h... (smiles) aur karan ne pehni h...

Scene shifts

Karan punched veer on his arm...aaryan keshav laughs rolling down on floor..

Karan : tum log kameene ho... Preeta ne mujhe waise daata... Jaise pehli baar mili thi... Tb daata tha...

Veer : tujhe maine bhaari awaaz mein bolne ko kaha tha... Sexy voice mein... Baithi hui voice mein nhi...

Karan : maine sexy voice mein hi bola tha... Preeta ka dimaag khrab h... Usee sexy voice baithi hui voice lgti h... Tera plan fail ho gya...

Veer : coffee wala plan h na.... Chl cafe mein... Preeta aur ldkiyan pkka cafe mein hongi... Khud ko coffee aur tea se energy ka dose de rhi hongi..

Pyaar Toh Hona Hi Tha✔Where stories live. Discover now