part 49

550 54 59
                                    

Scene continues

Rakesh dragged sharda to his cabin... He jerks her away...

Rakesh : roz thak nhi jaati ho tum.... Us bechari preeta se jalan.... Sharam bilkul kho chuki ho kya tum sharda...

Sharda : jab mera pati aur mera beta us do kaudi ki ldki... Jisne mere bete ka itna tamasha bnaya... Us ldki ki tarafdari krenge.. Toh mujhe takleef hogi....

Rakesh : excuse me... Kya kaha tumne... Takleef.... Sharda have a reality check... Tum takleef dene mein mahir ho.... Preeta khud takleef mein thi us samay... Tum parties mein gayab rehti thi... Bina apne pati... Ke chinta kiye jo hospital se wapas aata toh usee koi aur kuch nhi milta... Pr janti ho.... Preeta kya krti h... Woh khud thaki rehti h... Pr woh hum dono baap bete ke saath waqt bitati h.... Na bhukhe paet niklne deti h ghar se... Na hi bhukhe paet sone deti h... Pr tum... Tum meri choro... Tumne toh karan ka bhi khyaal nhi kra... Chote se bachche ko akele chor chli jaati thi.....kehte hn... Agar patni ya pati mein nhi bnti... Pr unka bachcha woh duriyan kam kr deta h... Tum pehli maa ho jisne apne hi bachche se duri kr li..

Sharda : mai khud ke baare... Career

Rakesh (cuts in) : u dont have damn career..... U r a failed doctor... U r a failed business woman... U r a failed wife... U r and always be a failed mother to my son....

Sharda : rakesh... This is too much... This is too much rakesh... Tum meri is tarah insult nhi kr sakte... Just because maine apne baare mein socha...

Rakesh : apne baare mein sochna galt nhi sharda... Apne baare mein soch kr sab ko bhul kr... Unhe kuchal kr aage bd jaana woh gunaah h......

Sharda : tumhare liye mai humesha se buri thi..

Rakesh : agar humesha se hota toh... Toh mai tumse shaadi nhi krta.... Pr haan... Jab se tumne mere bete ko akela chora... Tb se ho tum buri baht buri...now get out... (sharda looks at him with cold look)

Scene shifts

Meera's ward

Ashish : how could u meera? (looked at her with moist eyes and anger) how could u do this....? Tum chli gyi... Pr tumne mere bete ko bhi chupa liya... Itni nafrat mujhse... (angrily) itni nafrat...

Meera : nhi ashish... Majburi.... Nafrat nh... Majbur thi mai...

Ashish : kaisi majburi... Kaisi majburi.... Tumhe koi idea h bhi mujh pr kya beeti thi...saalon mai... Maine yhi socha ki... Ki i was fat...tumhe sharam aati thi mere saath isliye... Isliye tum chli gyi...

Meera : tumhe sach mein aise lgta h...ki mujhe tumse sharam aati thi... (meera gets down from bed... She stumbles forward... Ashish hold her) meera ki madad ki h tumne humesha... Meera ko sharam nhi aati uske ashish se....

Ashish : pr tumhara jaana... Mere bete ko chupana toh kuch aur hi keh rha h....

Meera : aur tumhari aisi baatein keh rhi h ki... Ki tumne mujhse meri tarah pyaar hi nhi kiya ashish...

Ashish : 5 saal baad tumhe dekh rha hun... Baht kuch bdl gya h... Baht kuch... Aur tum... Tumhe hak nh h koi question krne ka....

Meera : tumhare bete ko tumse milane hi laayi hun mai Ashish.... Us bete ko... Jisko girane ki dhmki tumhare dad... Aur tumhari woh guru Sharda mehra ne mujhe di thi.... (ashish looked at her in shock) they forced me for abortion ashish.... Maine isliye tumhare bdle.... Apne bachche ko chuna.... Us bachche ko chuna jo meri kokh mein tha... I couldn't kill that baby... Our baby.... (she rest our forehead against his shoulder nd cries)

Aaryan hid behind door listening them...

Locker room

Karan walks to preeta who was standing at corner clutching on her mangalsutra...

Pyaar Toh Hona Hi Tha✔Where stories live. Discover now