Luthra house
Preeran room
Preeta came outside washroom and look at karan still sleeping on couch... She glanced at watch..
Preeta : hey bhgwan yeh ab tk so rha h... (she walks to him hurriedly) karan... Karan utho... Utho hum late ho jayenge...
Karan : late ho jayenge... (in sleep) hum honeymoon pr nhi gye preeta... Ki tum late ho jaogi... (preeta glance at her stomach nd wide her eyes)
Preeta : ohh god.. Kya bol rhe ho karan... Utho... Utho pls.... Dekho... Agar tum nhi uthe na...mai tumhe sota chor chli jaungi hospital...
Karan : ok... (he turns to other side... Preeta hold his hand nd started to pull him)
Preeta : karan... Bhaiya ka aaj first day h... Tumhe kyun daat khaani h unse... Karan... Karan utho na... Karan...
Karan : sone do yaar.... (he covers himself with blanket)
Preeta : fine sote rho... Aaj bhaiya se jab daat khaoge... Tb mujhe mt kehna... Kyunki mujhe bhaiya ki daat nhi sunni... Mai jaa rhi hun... Karan... Sun rhe ho na... Mai jaa rhi hun... Bda ajeeb insaan h... Mai daat nhi sunungi... Mai jaa rhi hun.... Huh..
In hospital
Locker room
All were present at locker room getting ready for their duties to be assigned today...
Preeta bit her nail looking outside again n again
Veer : preeta kya hua... Tum yun preshan kyun lg rhi ho..
Preeta : karan... Woh so rha h ab tk... Maine kitna uthaya but usne suni nhi meri bilkul...
Aaryan : yeh ldka sach mein apna record kaayam krega... Vidyut sir ka pehla din h aaj...
Preeta : wahi toh maine usee samjhaya... But kumbhkaran ki tarah soya jaa rha tha... (she shook her head) phone bhi nhi utha rha....
Veer : ab pkka vidyut sir ki sunega woh... Aur rectal examination krega...
Swara : tch tch bechara karan.... Aaj toh sach mein gya kaam se... Pr maza aayega...baht waqt se vidyut sir ko daat te nhi suna... Aaj sunenge..
Preeta : swara....
Swara : sorry sorry... Pr mai darr se jyada excited hun... Vidyut sir duties assign krenge... Kitna time ho gya na..
Aaryan : ghar pr iske sur alg the... Yhan sur alg hn.... Waise yeh keshav bhi nhi dikh rha... Woh kahan h...
Vedika : woh aaj leave pr h... Keh rha tha kuch imp kaam h... Kutte ne mujhe pehle nhi btaya... Auto krke aana pda... 250 rupay lgta h auto ka mere ghar se yhan tk ka aaj pta chla mujhe..
Muskaan : vedika... Tujhe sach mein pyaar h na keshav se... Jab dekho uski beijjati krti rehti h...
Vedika : woh jab tk apne bauji se nhi bolega.. Tb tk woh kutta hi rhega mere liye.... Preeta ji aapka kutta... (preeta wide her eyes... All control their smile) mera mtlb karan.... Woh dekhiye takra gya vidyut sir se...
All looked at front... Karan was standing infront of vidyut.. Coffee was spilled all over him.... All slapped their foreheads
Veer : i was better hai na? (preeta pinched him) mazaak kr rha hun yaar...
While other side
Vidyut looked at his coat then karan who was holding coffee cup...
Karan : sorr... Sorry sir... Cold coffee thi... Garam nhi thi.... Aap jale nhi hn...
Vidyut : soo....aap apni reputation maintain kr rhe hn..