Scene continues
Keshav: bauji.. Mujhe usi baare mein baat krni h... Mai aapke is dost ki beti se nhi... Dusre dost ki beti se shaadi krna chahta hun... Mehtas ki beti... Vedika mehta... Woh... Woh meri gf h... 8 saal se.... (Virender and shilpa wide their eyes)bauji...maa... Bauji.. Maa... Kuch toh boliye... Okay ghurte rhiye... Mai yhin baitha hun.....(he picked up his mobile scrolling through reels) kabhi bhi jawab de sakte hn aap dono... Nhi... Abhi dijiye... Bauji.. Maa... Ghurna bnd kriye... Itna bhi bda bomb nhi foda..
Shilpa : tune bomb fod diya... Tujhe ho kya gya h....
Keshav : maa... Meri bholi maa... Mai itna kameena nhi maa.... Bomb ki baat choriye... (he looked at virender holding stick) bauji... Chhadi nhi... Dekhiye baht tez lgti h... Bauji....
Virender (hit him with stick) : maarun nhi toh kya krun haan... 8 saal... 8 saal pehle tu 10vi mein tha... Tbhi tu 10vi mein latka tha..... Tujhe sharam nhi aati... Ek masum si bachchi ko pyaar mein fasaya choti umar mein...
Keshav : dad.. Lg rhi h...
Virender : dad mt bol... Bauji... Mara nhi ki dad bol rha h... Angrezon ki tarah... Bauji hun mai...
Keshav : haan haan bauji... Pr bauji.. Maine fasaya toh shaadi bhi krna chahta hun.... Maa bolo na inhe
Shilpa : haan ji... Ek baar sun toh lijiye... Maarna bnd kijiye... Doctor bn gya h humara beta... Acha nhi lgta na is tarah maar rhe hn...
Keshav : haan bauji... Maa ki baat suno... (he rubbed his arms)
Virender : aur vedika woh krna chahti h tujhse shaadi...
Keshav : woh toh apne maa baap se baat tk kr chuki h bauji maa....
Virender : aur tune hume ab tk btaya... (slapped him) tu nalayak hi nalayak rhega... Bechari bachchi kab se keh rhi h aur tu h ki... (hit him again)
Keshav : aree yaar...aap dono ko bachchi pasand h... Thik h... Shaadi ki baat tay kijiye... Mai jaa rha hun hospital...hadd hoti h yaar...
He leaves from there...
Scene shifts
In hospital
Preeta was checking one patient.... Karan walks to her... He peeped through her shoulder
Karan : b12 shots ki zarurat h bachche ko...
Preeta (smiling tightly) : mai jaanti hun.... (she smiles at kid nd walks to other patient) uncle ji... Ab aapko meethe pr control rkhna h... Diabetes fir bd gya h aapka...
Karan : preeta... Tum itna meetha bolti ho... Isliye uncle aa jate hn... Hai na uncle.... Tum meetha bologi toh uncle ko diabetes hogi hi...
Patient : dr preeta yeh kon h... Inhe maine pehchana nhi..
Preeta : uncle yeh mere intern hn... Jinhe aur koi kaam nhi... Bs mere bhaiya ka mazaak bnana aata h... Aap araam kijiye... (preeta was about to leave...karan hold her hand stopping her)
Karan : uncle... Mai intern se pehle dr preeta ka pati bhi hun.... Uncle aapki biwi naraz hoti h toh kaise mnate hn..
Patient : beta... Biwi ko mnane ke chakkar mein toh mujhe sugar ho gya... Mai usko mnane ke liye mithayi laata... Aur saath mein hum khaate... Dekho ho gya sugar....
Karan : god... Uncle mtlb yeh biwiyan humari sehat ke liye haanikarak hn.. Kyun.. (preeta open her mouth wide)
Preeta: uh know what... Tum kro bonding... Mai Dr vidyut ko report krungi tumhe karan luthra ki tum kuch nhi kr rhe... Huh... (she walks away)