part 56

573 66 59
                                    

Scene continues

Preeta : karan... (hold his hand) kya krne wale ho tum... Mai janti hun.. Yeh gathering all of sudden nhi hui h..

Karan : humara future secure krna h mujhe preeta... Mujhe tumhari ijjat bnaye rkhni h... Taki jo is aurat me meera ji ke saath kiya... Khin woh kbhi mere peeth peeche tumhare saath na kre... Tum mujhe aaj nhi rokogi... Agar zara sa bhi maan h tumhare dil mein mere liye.... (preeta looked at him... Preeta leave his hand)

Karan walks to stage....ashish follows him. Vidyut drishti stood by preeta...

Vidyut : yeh sab ho kya rha h preeta.... Yeh juneja yhan kya kr rha h... Aur karan ashish stage pr kyun gye hn...

Preeta : bhaiya... Kuch saal pehle is hospital se jude do shaks ne gunaah kiya tha... Karan aur dr ashish unhi ko expose krne wale hn..

Drishti :dr ashish... Woh kyun...

Veer : kyunki dr ashish ki wife ke saath woh gunaah hua tha... Yes sir.. Ma'am... Ashish ne shaadi kr li h kl... Us ldki ke saath jisse woh pyaar krta tha...

Aaryan : unke usi pyaar ke saath... Randheer juneja aur sharda ji ne zabardasti ki... Abortion krana chaaha unka illegally.... (vidyut nd drishti looked at him in shock)

Vidyut : what? How can they do it...

Drishti : then i hope... Karan aur Ashish in dono ko maza chakhayein... Aisa maza... Jo yeh dono kabhi nhi bhulein...

Karan : doctors... And humare hospital ke trustees.... Aap log is doctor ka ahem hissa hn... Aap sab jaante hn... Humari life mein... Humare patients ki life kitni important h... Dad ka ek vision... Jo yhan kaam kr rha h har ek doctor dekh rha h....

Ashish : but kya sach mein sab log yeh dekh rhe hn.... Hospitals mein ho rhe crimes ke baare mein hum sunte hn....aaj Dr karan... Dr ashish aap sab ko waise hi ek crime ke baare mein btane wale hn... Jahan doctors.. Jahan trustees yeh kaam krwate hn... Ya krte hn.... Illegal abortion.... (randheer sharda looked at him)

Karan : illegal abortion... Bhrun hatya... Jo sirf aaj tk hum sunte aaye hn.. Femal feotus ka hota aaya h... Sunne mein aaya h... Kayi ldkiyan aisi hn... Jinka jabran abortion ladke ki family krati hn... Kyunki woh apne bete ke liye us ldki ko kaabil nhi samjhte... Humare bich ek aisi ldki h... Ek aisi patient hn... Jinke saath 5 saal pehle aisa kiya gya..

Ashish : meera... Meera..(meera came to hall holding ishaan's hand)

Randheer (slowly) : yeh ldki... Yeh ldki  sab khrab kr degi... Agar isne sach bola... Toh... Toh meri ijjat ki dhajiya ud jayegi.... Nhi... (he stood up) tum sab ne mujhe yeh sab befizul ki baatein krne ke liye bulaya h.. Dr Rakesh luthra... Aapko janna chahiye.. Mera ek ek pal keemti h... Mere paas in sab baaton ke liye waqt nhi h...

He started to leave... Veer aaryan keshav stood infront of him..

Aaryan : sir itna serious topic befizul lgta h.... Kya baat kr rhe hn...

Keshav : ji sir.... Aree aap trustee ho kr hospital mein ho rhe crimes ki baat ko faltu bolenge toh... Aap pr kaise trust kiya jaayega..

Veer : sir... Apni ijjat pyaari h na... Toh wapas wahin baith jaiye.... Kyunki kya h na.. Khulasa toh sab ke saamne hoga.... (vidyut looks back at meera who was glancing around nervously)

He walks to her... Meera and ishaan look at him

Vidyut : sach bolne se ghbrate nhi h... Himmat kri h... Toh kadam aage bdaiye aap.... Peeche nhi... Jinhone galat liya... Nazrein unki neeche honi chahiye aapki nhi... Jaiye... Btaiye sach..

Pyaar Toh Hona Hi Tha✔Where stories live. Discover now