In hospital
Veer Karan Ashish Aaryan and Keshav stopped outside vidyut's cabin listening arguments...
Boys hide grinning nd look inside cabin..
Ashish : kitne besharan ho tum log... Vidyut sir aur drishti ma'am ke bich ki behas ko sun kr khush ho rhe ho...
Veer : tujhe jaana h motulle toh... Tu jaa... Humein toh baat sunni h..
Karan : correction veer... Jhgda.... Behas... Soo shush motulle..
Ashish : mai ab mota nhi... Tum dono se jyada fit hun.. So stop calling me that... Wrna abhi vidyut sir ko bolta hun... (veer karan hold him back)
Aaryan : ashish.. Pls haan... Hum jinki daat sunte hn... Hume unhe sehma dekhne ka mauka jyada nhi milta... Pls...pls khde rhiye na yhan...
Keshav : haan airpods wale bhaiya... (boys look at him) i m still looking for good names...
Ashish : hatt mandbudhi... (keshav pouts)
Karan : guys focus... Mere saale saahab dhoye jaa rhe hn.. Dr drishti ke haathon...
While other side
Vidyut's cabin
Drishti throws file on table...vidyut looked at her in shock...
Vidyut : what is wrong with you drishti... Are uh on periods?
Drishti : shut up... Shut up... 9 din... 9 din hn humari shaadi mein... Aur kuch nhi hua.... Tum... Tum aur nazdeek ki tareekh nhi nikaal paye...
Vidyut : drishti....tum itne mein sar pr chdi ho... Paas ki tareekh dekhta toh na jaane kya krti..
Drishti : chup... Chup.... Bilkul....chup... Tum dulhe ho na... Tumhe toh kuch krna nhi h... Mai.. Mao dulhan... Dulhan hun... Do uh have any idea kitna kuch krna hota h... (walks to him.. Vidyut takes step back) beautician book krni hoti h.....mandap aur decorations wale book krne hote hn... Mehendi... Kpde... Kitna kuch krna hota h... Aur fir gifts... (she keep walking towards her... He keep taking steps back nd end up falling on his chair) tum... Tum waise toh hitler jaise ghumte ho... (leans to his chair... He leans backwards) discipline ka jhanda jab dekho lehrate ho... Ab... An jab kaam ki baat sachi aayi h... Sab aise chor kr baithe ho... (boys laughs silently looking at them)
Vidyut : aree drishti thoda break lgao...yaar i m senior doctor here... Koi aa gya na... (stood up) Toh...
Drishti (cuts in angrily) : ohhh (he sits back) tum na kro apni chinta bs... Mera kya h... Mai kr hi lungi.. Tum aana bs shaadi krne mujhse... Haan... (he nods) haan keh rhe ho...
Vidyut : toh kya khun mai... (drishti signs to grab his neck) mai tumhara hone wala pati hun drishti...(she fist her hands irritatingly) drishti...
Drishti stomped his feet and leaves the cabin irritatingly...
Vidyut : drishti... (he follows her coming outside) drishti meri baat suno..
Veer : zor ka jhatka...haye zoron se laga... (vidyut turns around)
Ashish : shaadi bn gyi umar kaed ki saza...
Karan : laakho dukhon ki hoti h yeh wajah....
Aaryan : shaadi bn gyi umar kaed ki saza....
Keshav : zor ka jhatka hayee zoron se lga....
Vidyut crossed his arms looking at them...
Vidyut : what?