Scene continues
Muskaan was sitting in cafe with vedika....both were waiting for their food..
Vedika : kab ka khana order kiya h... Ab tk aaya kyun nhi.... Bhukh lgi h... Lunch over ho jayega humara...
Muskan : wahi toh... Itne nalayak h na... Ab jldi jldi mein khayenge toh... Nind aayegi... Mai dekhti hun... (she stood up and was about to walk towards counter... But stopped looking at aaryan) tumhe kya hua... Aise jhatt se kaise aa gye... Kahan se aa gye...
Aaryan : muskan (he hold her hand) mai janta hun... Mai commitments mein sabse peeche rehta hun.... Darta hun... Ghbra jaata hun... Kya h na... Thoda darpok hun mai... But muskan... Maine kabhi tumse pyaar krne mein darr feel nhi kiya.... Jab tumhe is hospital mein pehli baar dekha... Woh pink kurti... Bde bde ghunghroo wale jhumke... Aur tumhare aane se jo chann chann ki gunj har jagah... Muskaan shayad yej maine tumhe kabhi nhi kaha... But uh r as important to me as my family is... Soo... Aaj ke din maine kuch plan kiya h... (he gives her a packet) tum agar yeh pehn kr aaogi... Toh mujhe acha lgega...
Muskaan : aaryan... (aaryan keep his finger on her lips)
Aaryan : aa jaana.... (muskaan nods with smile) byee (pats her cheek)
Aaryan walks away... Muskaan look at him smiling softly... Vedika looked at her nd chuckles softly.... She felt grip around her wrist..
Vedika : oyee kon h... (jerks the hand away)
Keshav : vedika yaar... (hold his nose) dekh kr haath chlaya kr na... Naak tod di tune meri...
Vedika : sorry... Sorry... Dikha mujhe... Dikha na... Glti se ho gya... (she remove his hand from her hand) hatt khin nhi lgi... (keshav glares her)
Keshav : tu na... Tujhe mujhe feel krana chahiye h special... Jab dekho maarti rehti h.... Mai nhi kra rha... Hatt... (he walks away.. Vedika follows him)
Vedika : aree sun toh sahi.. Keshav... Sun na... (hold his hand) tu mujhe special feel krana chahta tha... (keshav nods with pout) pr kyun...
Keshav : kyunki mujhe realize hua tu mujhse kitna pyaar krti h....tune kab ka apne parents se humari baat kr li thi... Tune mujhe ehsaas dilaya ki... Haan... Hum dono ek dusre ke liye bne hn...
Vedika : ohh... Toh tu bhi mujhe special feel krane ke liye kuch romantic krna chah rha tha... (wraps her arms around his neck) bol na kya... (keshav wide his eyes looking at vidyut standing behind vedika) aise aakhein mt bdi kr... Yeh swara ki aadat h... Bol na... Waise tu janta h... Is black shirt mein tu baht hot lg rha h... Mera mann kr rha h tujhe bdi wali kissy de dun...
Keshav : nhi.. Vedika... Vidyut sir...
Vedika : ohoo... Vidyut sir ke naam se dara mt mujhe.... Mai tujhe sach mein..
Vidyut : Dr vedika... (vedika wide her eyes looking at Keshav...he nods) agar aapki important baatein ho gyi ho Dr keshav ke saath... Toh duties pr dhyaan dengi aap... (vedika turned around nd looked at vidyut)
Vedika : ji.. Ji doctor... Mai.. Mai jaa hi rhi thi... I.. I m sorry.... (she runs from there ...vidyut look at keshav)
Keshav : Hitler bhaiya... Mera mtlb dr bhaiya... Mera mtlb vidyut sir... Mai aapko di gyi advice follow kr rha tha... I swear maine bunk nhi ki meri duty... Yeh mera break time h... (vidyut looked at drishti... He left to her hurriedly) hayee bacha liya dr drishti ne mujhe.. Bhag yhan se keshav..
Scene shifts
Vidyut follows drishti... Drishti see him coming... She narrowed her eyes nd started to walk hurriedly.... Vidyut grabbed her elbow and drags her to staircase..