In ward
Preeta was checking on one kid....the kid's mother was standing by her..
Preeta : beta... Khin dard h aapko... Paet mein... Apki mumma ne btaya mujhe aapko paet mein dard h... Btao kaha... (the kid keep on seeing ceiling blankly)
Jyoti (kid's mother) : yeh aise hi h doctor... Kuc... Kuch bol hi nhi rha 2 din se... (with tears) mujhe samjh nhi aa rha... Kya ho gya h mere bete ko...
Preeta : ma'am pls aap roiye mat... Mai... Mai senior doctors se baat krungi... Himanshu... Bilkul thik ho jayega... (she looked at kid worriedly) nurse mai aapko yeh dawai likh kr de rhi hun... Aap timely dijiye... Ma'am kl hum himanshu ka ultrasound bhi krayenge... I m sure kuch serious nhi hoga.... Aap pls preshan mt hoiye... Hmm..
Preeta walks outside the ward worriedly thinking about the kid.... She collides with veer ..
Veer : oyee araam se... (he looked at her) kya hua... Ab kyun preshani ke baadal chaaye hue hn sar pr...
Preeta : veer woh bachcha.... (veer look towards kids) uski mom ne us bachche ko paet dard ki shikayat keh kr admit kraya h... But bachcha kuch respond nhi kr rha h... Bs... Bs ek jagah ek tak dekhe jaa rha h....koi expression nhi... Kuch nhi veer...
Veer : dard mein hoga... Dont worry..
Preeta : dard mein bachche apne expression nhi chupate veer.... Woh chota sa bachcha kuch aur chupa rha h... Uski mom ne kaha... 2 din se woh aise hi chup h... (veer look at the kid) pta nhi kya hua h....
Veer : reports mein kya h...
Preeta : kl ultrasound ke liye kaha... Aaj mai under observation rkhna chahti hun... Medicine pr... But uska yeh chup hona paet se related nhi h....
Veer : mentally h... Usee kisi baat ne sadma diya h... (preeta nods) aaryan se baat kro...he had handle this type of case earlier right in that camp....
Preeta : yeah... Uh r right... (preeta was about to leave to aaryan... Drishti came to them)
Drishti : ohh thank god preeta tu mujhe mil gyi... Pls...pls take ur brother to shopping... Ginti ke din bache hn.. And usne shopping nhi ki... Hume 3 din pehle lonavala pahunchna hoga... But woh janaab samjh hi nhi rhe... Veer tumhari shopping ho gyi h na..
Veer : dr drishti... I m shopaholic... Maine sab tayaari kr li h... Dont worry... Mai dr vidyut jaisa late lateef nhi in mamlon mein.....i m full on ready for ur marriage... Mai padosi hun aapka... Mera ready rehna bnta h.. (both looked at preeta who was glancing at kid tensedly)
Drishti : kya hua preeta....preshan kyun lg rhi ho...
Preeta : dr drishti... Mujhe us bachche ki tension ho rhi h... Kuch bolta hi nhi.. Kuch respond hi nhi krta.... (drishti gaze at kid)
Drishti : koi accident hua h..
Veer : nhi dr drishti... Paet mein dard h uske... Aisa uski maa bol rhi hn....but baat kuch aur lg rhi h....but dr drishti aap tension mt lijiye.... Aap apni shaadi ki tayaariyan kijiye... (drishti nods)
Scene shifts
Preeta veer looks for aaryan... Both stopped outside children's ward nd saw karan nd swara with kids.... Preeta looked at him... How warmly they were behaving with kid...
Veer : tumhara future baht bright h... Yeh pkka acha baap bnega... (preeta smiles looking at karan)
Preeta : acha... Aur swara... Uh knw swara baht achi doctor h... Tumhare saare patients tumhari gaer hazri mein usi ne treat kiye the... Aur bachchon ke saath dekho... Kitne pyaar se h...