Arora house
Karan and others came to arora house.. Being called by them..
Vidyut : good tum log aa gye... Now listen to me very carefully... Mai preeta aur drishti ki family aaj nikl rhe hn lonavala ke liye.... (karan looked at preeta who was packing suitcase for vidyut) i dont want any nuisance in hospital...
Veer : sir hum itne bhi bigde hue nhi hn... Aapke baad mai aur aaryan senior hn... Aap chinta mt kijiye... Hospital hum sambhal lenge..
Vidyut : no thank uh veer... But hospital ki zimmedari disciplinary monitor ki hogi... Jo ki dr ashish hn.. (ashish grins at veer...veer narrowed his eyes) dr ashish meera and ishaan... Woh log direct meri shaadi ke din aa rhe hn.. But aap sab pehle... Tb tk... Ke liye... Unhe koi preshan nhi krega... Veer karan.. Are uh listening me..
Veer : sir... Aapne toh bdnaam kiya h hume....aree hum itne bhi nithalle nhi hn... Bol na karan...
Karan : haan... Mai.. Mai aata hun.. (he walks behind preeta)
Veer : bda hi dhokebaaz h... Vidyut sir... Aapka yeh damaad bda bekaar h...sunta hi nhi... Sabse jyada yh nhi sunta...
Vidyut : shut up veer...i m seriously warning uh guys... Keshav aaryan... Tum dono bhi... Dr Swara specially uh...
Swara: pr sir maine toh kuch kaha hi nhi...
Vidyut : aap bina kahe... Aur kuch kare... Gadbad kr hi deti hn dr swara.... Aur jab yeh gang shaamil ho... Toh aur jyada....(swara pouts.. Aaryan veer chuckles) i'll be back...(he attends phone call walking away)
Swara : tum dono ko baht hasi aa rhi thi... (she picked up pillow and threw it towards them.. Aaryan veer sucks... The pillow hit vidyut... He stopped at his steps nd look back)
He flips his hair back shooting glare ay swara... Swara bit her nail mouthing sorry..
Vidyut : get out... From my home..
Aaryan : chl chl swara nikal yhan.... Nikal yhan se...
Vidyut : all of uh.. Tum sab niklo mere ghar se... And yaad rkhna... Agar koi bhi harkat ki meri gaer maujudgi mein hospital mein... Tum sab ek hafte tk urine and stool sample collect kroge... Aur rectal examination bhi....
Keshav : sir... Aapke paas sirf yhi punishment kyun hoti h...
Vidyut : keshav... I was intern once too... Hmmm...so mai har bareekiyan janta hun.. Interns ki aur resident doctors ki.... Now get out from my home...
Scene shifts
Preeta's room
Karan followed preeta to her room in arora house
Karan : tum kyun jaa rhi vidyut bhaiya ke saath..
Preeta : aree... Kyun nhi jaungi... Mere bhaiya ki shaadi h... Ab bhaiya aur mera... Is duniya mein koi h nhi.. Bhaiya ne meri shaadi ki zimmedari sambhali... Ab meri baari...
Karan: pr preeta vidyut sir aur dad.. Dono mujhe leave nhi de rhe hn... Ek hafte pehle tum chli jaogi.. Mai akele kya krunga yaar..
Preeta : kya kroge... Apne patients ko treat... Thoda chill out... Yun nikl jayenge tumhare din ek hafte mein....(she walks to her cupboard) aree kahan rkhe the maine woh kangan....
Karan walks to her... He grabbed her elbow nd turns her around... Preeta blinked her eyes..
Preeta : kya... Kya kr rhe ho karan...
Karan : pls mujhe chor kr mat jaao.... Pls preeta...
Preeta : karan... Bs ek hafte ki baat h...
Karan : nhi... 7 saal ki baat h... (she looked at him confusedly) tumhare bin... Har din ek saal jaisa katega... Meera chli jayengi.. Ya muskan...tum mere saath chlo... Aise mt jaao...