In hospital
Locker room
Vedika was packing her stuff to leave for home... Muskaan preeta walked it..
Muskaan : ho gyi tumhari duty vedika..
Vedika : yes woh short break dr vidyut ke ghar... Kuch jyada short nhi tha...aisa lga... Hum ek second pehle gye the... Aur dusre second aa gye..
Muskaan : i know right... Aaj ka din na baht hectic tha..
Preeta : mera toh aaj ka din acha gya... (she smiles walking to her locker)
Muskaan : haan haan... Tujhe dr vidyut ne rok jo diya...karan ke saath..
Vedika : oyee hoyee preeta... Ab toh aapko aur karan ko koi interrupt nhi krega.. Na hi yhan... Na hi ghar mein... I mean dr rakesh honge... Toh aap apne ghar jaa sakti hn..
Preeta : shut up... Aisa kuch nhi h... Mai ya bhaiya ne mujhe isliye nhi roka h... Woh karan baht upset ho gya tha... Isliye....
Muskan : preeta... Rehne de... Mai baht ache se jaanti hun... Tu bhi upset thi thodi si hi sahi... But thi... Tujhe bhi acha nhi lg rha tha karan ke bina jaana...
Vedika : preeta... Aapko pta h.. Ab aapko aur karan ko saath mein aise dekh kr nhi lgta ki aap dono ki shaadi kin haalat mein hui thi... Aisa lgta h.. Ki aap dono ki arrange marriage hui h... Aur aap dono apna pyaar explore kr rhe ho dheere dheere... Its cute... (preeta smiles)
Meera came there calling out preeta's name..
Meera : preeta... Oh thank god tum mil gyi....
Preeta : bolo na meera kya hua.. Pls yeh mt kehna... Tum jaa nhi rhi... Mere bhaiya akele pd jayenge
Meera : preeta.....mai jaa rhi hun... Mai bs yeh btane aayi Ashish bhi aa rha h ...ishaan zidd krne lga... Dont ask me how i convinced ur brother... Baht ziddi hn woh...
Preeta : i know that... But agar ashish ji bhi chle jayenge... Bhaiya bhi nhi honge... Toh hospital kon sambhalega...
Meera : tum... Vidyut ji ko ashish ne btaya... Usne ek baar tumhe supervise krne ko kaha tha...
Vedika : and that will not (vedika flinched feeling hand over shoulder) kon h ...(she turns around twisting the hand of man)
Muskan/Preeta : Rajeev Uncle....
Muskaan : vedika chor unhe... Woh dad hn... Veer ke... Chor unhe... (vedika wide her eyes nd moves back)
Rajeev : ouch.... (he looked at girls) tum khubsurat ldkiyon ko yeh lg rha hoga... Mujhe dard ho rha hoga..
Vedika : lg nhi rha... Ho rha hoga... Mai black belt hun... Definitely aapki nass chadi h haathon ki... Uncle...
Rajeev : uncle.. Hayee.. Uncle mt boliye... (preeta muskan smile and shook their head... Meera vedika looked at him weirdly) mai uncle nhi..
Meera : aap dr veer ke dad hn... Toh aap uncle hi huye...
Rajeev : nhi....menka ji... (meera whispers menka) menka ke baare mein suna aapne... Woh swarg ki sabse sundr apsara thi... Thik aapki tarah....
Meera : yeh kya bol rhe hn.. Muskan preeta...
Rajeev : muskaan... (muskaan startled moving back smiling weirdly) haye... Aaj bhi tumhari muskaan aur chmak chehre ki waisi hi h..
Muskan : thank uh rj...
Rajeev : ohh tumhe yaad h... Girls... I m not uncle... I m rj... (he looked at preeta) kaisi ho preeta beta...