Zaroon 12 October

1.1K 29 5
                                    


Sabse kharab safar tha meri zindagi ka aj. Kuch ajeeb hi bala thi wo ladki. Jaise muskurana ata hi na ho. Flight me maine jab use dekha to badi masoom si lagi aur main use dekh kar  muskuraya magar uski masoomiyat to todhi dair bad dekhne layak thi. Meri muskurahat ka jawab bhi ek berukhi se shakal bana ke diya. Usi waqt maine soch liya ki aur tavajju nahi dunga use par jab maine dekha ki wo meri pasandeda kitabo me se ek padh rahi hai to main khud ko rok nahi saka.
Bada sadharan sa sawal pucha tha maine magar usne mujhe is qadar ghura jaise ki maine usse kuch galat baat keh di ho. Main ghabraya to nahi magar asmanjas me padh gaya. Sochta hoon aise log bhi hote hai. Ek sawal hi to pucha tha. Haan ya na me asani se jawab de sakti thi.
Yehi sochte huye main laptop me masroof hogaya magar phir pata nahi kis manhus ghadi me maine usse ek aur sawal kar diya. Uski berukhi ne mujhe nafrat sa kara diya usse. Lekin main bhi dheet hoon. Maine use aur tang karne ka soch liya. Jab tak usne apni seat change nahi kar wa li.
Dimag kuch saathwe asman pe tha uska. Ajeeb hi thi wo kuch.Keh rahi thi main uske liye ek masla hoon.Aisa kya keh ya kar diya tha maine?Mujhe to laga wo khud ek masla hai.
Khair ab kal se office shuru hai wapas, bohot chuttiyan hogayi. So jata hoon warna kal ankh khulne se rahi. Good night diary.

Diaries :Journey from hatred to loveWhere stories live. Discover now