Scene continues
Preeta : nhi... (she cries) nhi veer... Maine humari... Humari shaadi ke din jaan dene ki koshish ki.... Maine humari shaadi ke din marna chuna... Karan se shaadi nhi... Maine humari shaadi ke mandap mein tumhari tasveer saath rkhi... Apne pehle pyaar ki... Karan ne woh dekha.. Jo... Jo chamak drishti bhabhi ke chehre... Unki aankhon mein hum sab ne dekhi... Woh chamak... Woh hasi dur dur tk nhi thi.... Karan.. Karan ne sab dekha... Us din karan preeta ki shaadi nhi hui thi veer... Karan ki shaadi kisi but bni ldki se hui.... Maine... Maine humari shaadi ka din manhus bnaya... Kyunki mai tumse baht pyaar krti thi.. Kyunki tumne mera dil tod diya.....aur maine... Maine (veer took her into hug) i love him veer..... (veer close his eyes... Tear drop rolled down his cheek) mujhe mere pati se pyaar ho gya h... Pr... Pr aaj mai... Mai unka saamna nhi kr paungi.... Bhaiya bhabhi ki shaadi dekh... Bilkul nhi....
Veer breaks the hug and cups her face... Preeta look at him and cries looking down..
Veer : uh didn't change a lil bit.....bilkul nhi... (preeta look at him wih moist eyes) emotions khoye shaadi ke waqt.. Toh pyaar se tut kr khoye.... Ab... Ab aise ro rhi ho.... Toh woh pyaar mein tut kr.....ishq ne tumhe har phase dikha diye preeta.... Pr na tum usee ab bhi samjh nhi paayi.... Ishq mein pahunchi chot... Ishq se heal ho jaati h... Ishq mein di gyi kurbaani... Ek nayi kahani bn jaati h.... Hum dono ishq mein kurbani nhi... Nayi raah chun li... Jo kismat ne humse mangi... Pr swara aur karan ne kurbaani di.... Unse ishq kr baithe.. Jo kisi aur ke ishq mein dube the... Jo kurbani dete hn na preeta... Unhe jab unke ishq ka pyaar milta h... Woh har takleef bhula baithte hn... Aur yhi karan ne kiya h...
Preeta : woh bhula baithe hn... Pr humari di gyi takleef hum kaise bhula dein veer....
Veer : toh kr do uski takleef dur... (preeta look at him) kaise krni h... Yeh tumhara pyaar tumhe btayega... Woh raasta dikhayega.... Trust me.... (pats her cheek) hume do baar thokar nhi marwayega yeh ishq preeta....
Preeta : pkka... (he nods... Preeta smiles and hug him.. Veer smiles softly hugging her back)
Scene shifts
Veer's room
Veer was packing his clothes... When he heard knock on door... He looked towards swara..
Veer : tum kab se knock krke aane lgi...
Swara : abhi se packing kr rhe ho..?
Veer : yupp... Mai aur aaryan raat mein hi nikl rhe hn... Duties subah join kr payenge... Tum btao... Tum kyun aayi ho..
Swara : mai... Maine tumhe aur preeta ko dekha... Shaadi ke baad.....
Veer : soo....i was just comforting her...
Swara : i know that.... But karan too saw uh.... He was not looking happy veer.... (veer looked at her) he... He seemed upset..
Veer : tum dono ne sirf hume dekha ya... Baat bhi suni..
Swara : sirf dekha.....veer...i...i know..
Tum... Tum baht baar keh chuke ho... But....(veer keep his finger over her lips)Veer : preeta loves karan.... She has started to love him... She has fallen for him....isliye usee takleef ho rhi thi...kyunki. shaadi unki normally nhi hui..... Kyunki dono ki shaadi love marriage aur arrange marriage se bhi pare the... Ek ke kiye shaadi kisi ke samman bachane ke liye thi... Toh dusri sudh budh kho chuki thi... Preeta mera pyaar thi... Aur humesha rhegi... Pr mere usi pyaar ki kasam... Mai kabhi tumhare saath waisa nhi krunga... Jo maine uske saath kiya... Bina btaye... Humari zindagi ka faisla le liya... Woh mai hum dono ke saath nhi hone dunga swara... Zindagi ke har faisle tum ya mai nhi... Hum lenge... Kisi ek ko kismat thokar maaregi... (hold her hand) toh yeh haath itni mazbuti se pkdenge ki us thokar ka asar na ho.... Yeh ishq ki kahani.... Yeh veer aur swara ki kahani adhuri nhi.. Puri likhi jayegi..