part 78

489 48 67
                                    

Cricket ground

Meera ishaan take seat with others.... Ashish looked at them... He walks towards them..

Ashish : tum logon tk pahunch gyi inlogon ki paglpnti...

Meera : comeon ashish... Dont be bore... Interesting h... Aur waise bhi aise healthy matches hona chahiye...

Ashish : ishu beta... Aapki mumma yhan aayi toh dimaag ghar bhul aayi hn..

Ishaan : lgta toh h papa... Swara didi ki tarah... Mumma bhi bhul aayi hn apna dimaag... (ashish chuckles)

Meera : ayee.....tum dono na jyada teamup mt kiya kro......hum match ke liye aaye hn... Us pr concentrate kro..

Ashish : kahan se concentrate krenge... Dono teams... Apni entry ke liye bhi tashan bazi mein lge honge... I m telling uh.. Yeh veer aur karan pagal hn bilkul....

Ishaan : aree papa woh dekho... Aa gye veer bhaiya.... Karan bhaiya....

Scene shifts

Residents team came wearing red.... While interns Team came wearing blue..

Karan : so called seniors... Ready hn na... The karan luthra se mukabla krne ke liye... (aaryan muskaan preeta narrowed their eyes) agar aap teeno tayaar hn.. Toh is lambe baal wale jogi ko zarur btaiyega ki the karan luthra national level champion h...

Veer : ohh my god... Tune mujhe pehle kyun nhi btaya... Mai toh ghbra gya.... (karan narrowed his eyes) tu hoga national level champion pr mai bhi...gali nukkad mein khel kr bda hua hun.. Woh bhi pahadi ilaake mein... Beta tujhse jyada experience h mujhe...

Keshav : lambe baal wale bhaiya... Humare dimple wale captain ke saamne kitni bhi trash talk krni h kr lijiye...

Swara : pr tumhe trash jaisa feel... Humara captain krayeha... Gali nukkad mein khel khel kr bhle hi uh r good... But karan... Gali nukkad mein khelne ke baad champion bna h national level pr...

Vedika : Dr veer.... Puchiye inse... Karan ne pitch pr aakr kya dhuandhar batting ki thi.... Puchiye...

Veer looked at his team... The nods smiling nervously..

Veer : tum log na... Tum logon ne meri winning streak iske naam kr di yaar... Mere bina jeet nhi sakte the..

Aaryan : toh tu ab jeet kr bta na.... Tujhe teri streak wapas mil jayegi...

Muskan : aur nhi toh kya.. Tu aur karan ditto same ho.... Cricket mein baap ho ek dusre ke.. Ab bechare hum bachche kya krte...

Preeta : yes... Tum na jyada offend mt ho... Aur ab yeh trash talk bnd kro... Game shuru krte hn....

Karan : sun meri biwi ki baat...

Veer : ayee is game mein woh teri biwi nhi... Meri junior h...

Preeta : excuse me..

Veer : mera mtlb team mate... Mai captain hun na... Isliye bola junior... Jaanbujh kr out mt ho jaana...

Preeta : shut up veer.... (ashish came there)

Ashish: ho gya tum logon ka jhagda... So match shuru krein....match 10 overs ka hoga... (all nods) okay then... (ashish tossed the coin... He catched it... All look at him eagerly...he looked at them frustratingly) okayy... This time...call it...

Karan : ohh... Sorry... (they chuckles nervously) hum heads lenge...

Veer : okay then... For us tails it is for us..

Ashish tossed the coin.... He caught it and look at the cabin...

Ashish : heads it is.. Karan ki team choose kregi...what they want to do first.. (karan grins)

Pyaar Toh Hona Hi Tha✔Where stories live. Discover now