part 79

543 53 83
                                    

Scene continues

Veer looked at his team with annoying look..

Aaryan : oyee tu hume aise kyun dekh rha h... We told uh.... Karan is superb player.. But tu na apni winning streak ke nashe mein sun nh rha tha...

Veer : ohh... Gadbad ki tum logon ne naam mujh pr daal do..

Muskan : humne gadbad ki... Ek thappad pdega na veer... Saari akal thikane aa jayegi...tumne sab khrab kiya..

Preeta : veer.. Tumhare over confidence ne hume le duba na.... Toh... Toh mai.. Mai... Tumhare yeh zulfein jo hn na.... Unhe kaat dungi...

Veer: ohh hell no.... Mere baalon ke saath mujhe mazak nhi pasand h... Uh know very well preeta

Preeta : yeh mazaak tha bhi nhi veer maheshwary... Tumhari wajah se sirf 10 over mein 176 runs bnayein hn...

Aaryan : i told uh... Karan ko underestimate mt kr... Pr tu toh h.... I swear veer agar hum haare na...toh mai preeta ki help krunga tere baal kaatne mein..

Muskaan : aur mai bhi... (veer pouts)

Scene shifts

Vedika : chehre dekho humare bhole bhale seniors ke... Kya mast preshan ho rhe hn..

Swara : bda aaye the humse takrane seniority jhaadne ab toh haar kr muh chupayenge humse...

Keshav : oyee tum dono kab humari conversation mein shaamil thi ki... Itni uchal rhi ho..

Karan : exactly... Swara sharam kr tera bnda h saamne wali team ka captain h..

Swara : mera bnda baht bdbola h..

Karan : yeah teri tarah...

Swara : shut up... Toh mujhe usee haraane mein baht maze lene h... Thode hi time ke liye mujh pr come back nhi fekega yaar... Har baat pr uska remark rehta h...

Vedika : aur us veer ne

Swara : ayee mere veer ko us veer mt bol vedika...

Vedika : ok fine... Dr veer... Dr veer me mujhe pehli ball pr out kiya... Mujhe toh mera jalwa dikhane tk ka mauka nhi... (vedika scream as she felt arm around her shoulder ) kon h be...

Keshav : rajeev uncle..

Rajeev : uncle nhi bachchon... Uncle nhi hun mai... Mai tumhare chote bhai jaisa hun... (looked at vedika) pr tumhare nhi....(vedika slipped away from him)

"dad" veer aaryan muskan preeta came there...

Veer : dad kya kr rhe hn aap yhan?

Rajeev : mai girls ko cheer krne aaya hun... Hii muskaan... (aaryan stood infront of her)

Aaryan : hello uncle...(rajeev pushed him) aree...

Muskaan : hi rj..(rajeev smiles) uncle..

Rajeev : muskaan... Mujhe apne bf samaan samjho.

Aaryan : excuse me...(veer rubs his forehead annoyingly)

Rajeev : even sab beautiful girls ko mai gf samaan hi samjh.. (he stopped looking at swara and Preeta) sab nhi... Meri bahu aur meri beti nhi... Bahu beti no gf.. .. (swara preeta chuckles)

Karan : veer... Pehli baar mujhe acha feel ho rha h... Ki tune preeta se pyaar kiya... Kam se kam tere dad... Us pr toh line nhi maarte.....my wife is saved ..

Veer : shut up karan... And dad... Stop line maro every girl.. Aur aap kaise gye yhan

Rajeev : drive krke... (veer narrowed his eyes) dont ghuro me beta... I m ur father... Not ur beta... Hmm..

Pyaar Toh Hona Hi Tha✔Where stories live. Discover now