Scene Continues
Veer Preeta Aaryan and Muskaan stood infront of interns who were looking down..
Aaryan : koi kya keh rha tha... Hume haarne ka shok h... And hum humare interns se nhi jeet sakte..
Muskaan : well mujhe mere cute cute pyaare pyaare interns se koi problem nhi h... But... I liked this win...
Preeta : sorry interns...aap logon ne ek match dekh kr hume kuch jyada hi underestimate kr diya tha... Sorry husband... (karan looked at her annoyingly)
Veer : will uh look at that... Humari star intern team haar gyi... Kids... Yhi hota h... Jab aap overconfident ho jaate ho.... The karan luthra... Pahadi cricketer ke saamne sara confidence dhara ka dhara reh gya...
Karan : bs na ho gya... Ab tum log jyada udo mt... Ghar chlte hn... Haan...
Swara : yeah... Baht... Baht late ho jayega wrna...
Vedika : aur nhi toh kya maa papa ghar baithe soch rhe honge... Unki pyaari beti kahan reh gyi...
Keshav : yup... Bauji ne toh danda lejr daudna h mere peeche... Agar mai ghar der se pahuncha... Hum.. Hum chlte hn...
They turns around to leave....
Preeta : ruko.... (they close their eyes) humari shart bhul gye kya...
Veer : correct... Its time to choose our servants......soo... Swara baby... Be ready... (swara look at him)
Swara : dhatt teri ki... Biwi bnna chahiye... Ghulam bn gyi...
Muskan : keshav... Mujhe out kiya tha na bholu ji... Aap meri ghulam hn...
Keshav : Dr muskaan ...jyada mehnat mt kraiyega... Mai baht bhola hun na...
Aaryan : vedika... Obviously preeta karan ko bnayegi apna ghulam... Toh tum meri... And yaad rkhna... Agar tumhari awaaz oonchi hui... Ya tumne haath paer maarne ke liye chlaaye.... Tumhari ghulami extend ho jayegi.. Hmm..
Vedika (annoyingly shout) : that is not fair... (aaryan raise his eyebrow) (softly) that is not fair...
Preeta (walks to karan) : my dear husband... (karan smiles nervously) apko baht the karan luthra bn kr udne ka shauk h na... Ab ghulami mein bhi the karan luthra bn kr dikhaiye...
Karan : preeta... Pati ko ghulam bnaogi... Mai tumhara pati hun.. Remember pati parmeshwar...
Preeta : pr tum mere best frnd bhi ho.. Mere pyaar bhi ho... Toh usme sab chlta h....and its party time....
Interns look at each other and pouts..
Scene shifts
At Club
The gang reached the club.... Resident doctors looked at interns..
Veer : interns... Pls get our booth... Swara... (he removed his jacket) ache se hang krna hmm.... Comeon guys...
Aaryan : vedika... Booth book krne jaa hi rhi ho.. Make sure to send waiter there already... Okay...
Muskaan : keshav... (handover her purse to him) baht bhari ho gya h mera purse... Ache se pkde rehna kya h na... Hum log dance ke liye jaa rhe hn... I cant dance holding it..
Keshav : pr yeh chotu sa purse bhaari h kahan... Hawa jaisa halka h.
Muskaan : pr mujhe lg rha h... I m malkin ..meri baat suno...
Karan : tumhe kuch nhi kehna... Tum bhi koi ridiculously stupid kaam do...
Preeta : dungi na...but yeh sab ho jaaye... Tb.. I have planned superb things for uh... Husband... (kissed his cheek)