Scene continues
Preeta rush to her room... And received the call...
Preeta : hello?
Karan : ab phone utha rhi ho ab... 10 baar call kiya h maine...
Preeta : haan toh mai bhaiya ke saath thi... Aise kaise utha leti call tumhara...
Karan : tum aur tumhare bhaiya... Maine kuch bigada h kya tum dono bhai behn ka... Aree yaar jab dekho mujh pr hi fatt te rehte ho...
Preeta: aree... Mai kab fati..
Karan : har din... Biwi ho...mauka chahiye hota h... Toh bs... Mauka milte hi fatt jaati ho... Ya planning krti ho...
Preeta : tumne mujhe sunane ke liye phone kiya h... Toh mujhe baat nh krni... Mai rkh rhi hun phone...
Karan : acha nhi nhi.... Soo.. Bhaiya aaspaas nhi hn...
Preeta : nhi... Bhaiya khana bna rhe hn mere liye... Aur sikha bhi rhe hn.. Mom ki fav dish....
Karan : aww... Isn't he sweetest brother and devilish brother in law...
Preeta : karan... Mai phone rkh rhi hun... Tumhe agar yeh sb krna h... Aur waise bhi mere bhaiya ki kya glti h... Glti tum logon ki h... Tumne hi mujhse woh kamli kamli kraya... Aur ashish ji ne bhaiya ko bheja club mein... Mere bhaiya ki kya glti...
Karan (in mind) : beta karan... Shaant reh... Wrna inka bhaiya puraan chaalu ho gya na... Toh inko bhaiya ka bulawa jldi aa jayega... Aur fir mai meri babydoll se do bol pyaar ke kr bhi nhi paunga...
Preeta : karan... Hello... Karan..
Karan (coming back to sense) : yeah... Yeah i m here.... Soo... Let's forget bhaiya hmm..
Preeta : mai mere bhaiya ko kyun bhulun...
Karan : preeta... Tum na swara se dur rho... Kuch jyada hangout kr rhi ho tum uske saath... Tumhara dimaag tumhe forget kr rha h ab...
Preeta : shut up karan... Ab mai sach mein phone rkh rhi hun...
Karan : acha acha sorry.....ab mujhe vidyut bhaiya ki behn nhi... Meri sweet si... Salty si wife jo h... Unse baat krni h... Kya woh available ho sakti hn... (preeta smiles and disconnected the call) preeta... What the hell...
Scene shifts
Karan : isne mera phone cut kr diya... Yeh pkka meri biwi se jyada vidyut bhaiya ki (he stopped as preeta video called him... Karan smiles and received the call) ohh so isliye phone disconnect kiya...
Preeta : ji haan... Apki biwi ab aapke saamne h.... (karan chuckles looking down)
Karan : bs... Yun hi mere saamne rho...
Preeta : humesha rhungi... Yun hi... Tumhari cute si smile mein khoti rhungi... Tumhe dher saara pyaar krti rhungi...
Karan : aur mai dher sara pyaar wapas se krta rhunga... Har feelings ko reciprocate krunga...
Scene shifts
Swara's room
Swara dials veer's number... Veer received the call..
Veer : kon h be...
Swara (in mind) : yeh insaan kbhi mujhse sahi se baat kyun nhi krta... Aur isne mera number save nhi kr rkha..
Veer : dekho... Mujhe meri nind khrab nhi krna... Kl hitler waise hi class lgane wala h... Mujhe sona h.. Sone do... Tum jo bhi ho... Tum nhi jante hitler ko..