KS & Alia Fight

401 45 2
                                    

Part -7

Pushpa ji : princess aap tension mat lo mein DSP ko call kar diya hai .. vo aate hi honge ...

Anubhav , Karishma ko apni sister manta hai ...

Anubhav : lo aap ne mera naam liya or me aa gya Pushpa ji ...

Anubhav shocked Karishma ka Hand ko dak kar ...

Anubhav : behna mujhe maaf kar do me itna late ho gya .. aapke sath itna kuchh ho gaya aur mein ...

Karishma : bhiya aap bss us insaan ko dhund niklo .. vo pagl hai lagta hai ...

Anubhav : bhena aap ki kisi se koi dusmani hai kya .. ya aapko kisi per shak hai ...

Karishma : nhi esa to koi nhi bhiya ...

Pushpa ji : princess aap ek bar sahi se soch lo .. khai college main to koi nhi hai na ...

Karishma suddenly : ji Pushpa ji college main meri ek ladki se ladai to hui thi .. par mujhe nahin lagta ki vah aisa karegi ...

Anubhav : behna .. kabhi-kabhi jab ham jis per shak nahin karte vah hi aisa karta hai ...

Karishma : but bhiya vo college ki ladki thi .. aur aise ladai to mere har 4 mahine mein hoti hi rahti hai ...

Pushpa ji : princess Anubhav ka raha hai to ek bar use check kar na da na ...

Karishma : jese aap dono ki marzi ...

In College ...

Alia bs Karishma ka hi wait kar rahi thi college aane ka ... Or vo dakte hai Karishma ko entry karte hue ...

Alia : aree Karishma y tumhare hand par chot kesa Lage ...

Karishma : Tumhe mere fikar karne ki koi zaroorat nahi hai ...

Alia : oo .. tack care ...

In canteen ...

Karishma , Haseena ki ek jhalak dekte hai .. or uska pass jane hi wali thi ki vo gayab ho gyi ...

Haseena : Alia y kya hai .. tum mujhe esa q le kar aaye ...

Alia : aree meri maa phele bath to ja ...

Haseena : aap Itna corona site par q bahi hue hai ...

Alia with devil smile : tera liya ... vo mujhe na baut bhuk lag rahi hai ...

Haseena : ye lo aap mera khana kha lo ...

Alia : nhi Baby ye aap hi khao .. mujhe to kuch or hi chahiye ...

Haseena confused tone main : to kya khana hai aap ko ...

Alia : mujhe bs vo chahiye Jo aap ne use din diya tha (Haseena ka kariba jate hue) ...

Haseena don't know but Aaj jab Alia uska karib aa rahi hai to she don't like this at all ...

Haseena : Alia plz stop .. (Alia ko piche kar date hai suddenly )

Alia shocked : kya hua baby ... Baby bs ek kiss plz ...

Haseena : Alia hum canteen main hai .. plz stop ...

Classes ka time ho gya tha to sabhi students canteen se chale jaate hai ...

So finally Karishma, Haseena ko dekh hi late hai ...

Alia, Haseena ko kiss karne hi wali thi or Haseena was saying no ...

Karishma , Alia ko slap karta hua : ye kya batameje hai Alia ...

Alia, Haseena or Karishma teeno ek dusre ko dakte hai ...

Alia : tu ye puchna wali kon hote hai .. apna kaam se kam rak tu (She also slaps Karishma ) ...

Karishma : Haseena is my friend .. or kisi ko bachane ke liye me tera parmiss nhi lungi ...

Haseena ko koi bolna hi nahi de raha tha ...

Alia : ye kya laga rakha hai tune .. bachana .. bachana ...

.
.
.

_

Thank you for reading & sorry for the mistakes ...

--- Kahani mein aage kya hoga janne ke liye jude rahiye 😊❤️🌸 ...

And don't forget to vote , comment and follow ...






Psycho In Love Where stories live. Discover now