Ruhi is going towards Abhimaan's room when she overhears Armaan talking to Vidya.
Armaan: Aaj Abhira ne bohot galat kiya, uske wajah se Ruhi ko chot lagi. Main usse kabhi maaf nahi karunga. Agar maine Akshara ma'am se wada nahi kiya hota na Abhira ki zimmedari lene ka toh main uss ladki ko iss ghar mein ek pal keliye bhi bardaasht nahi karta.
Vidya: Shaant hoja beta, ab tum kuch nahi karsakte. Abhira ab tumhari patni aur iss ghar ki bahu hai, yeh sach ab koi nahi badal sakta.
Vidya then goes from there.
Ruhi is shocked hearing Akshara's name.
Ruhi: Abhira ki mom ka naam Akshara hai, kahi woh Akshu masi toh nahi? Nahi I hope aisa na ho, agar aisa hua toh main khudko kabhi maaf nahi karpaungi. Nahi woh Akshu masi nahi hosakti woh koi aur hogi kyunki Armaan ke hisaab se Abhira apni maa ke saath akele thi, lekin Akshu masi ke saath toh mamu mami aur billa boy bhi gaye te na. Armaan se ek baar main confirm kar deti hoon.
Ruhi goes to Armaan.
Ruhi: Armaan mujhe tumse kuch zaroori baat karni hai.
Armaan: Ruhi please not again. Agar tum humare baaremein baat karna chahti ho toh please don't. Tum ab mere bhai ki biwi ho, mujhe bhul jao aur uske saath move on kar lo please.
Ruhi: Armaan mujhe Abhira ke baaremein tumse baat karni hai, please listen to me.
Armaan: Accha theek hai bolo.
Ruhi: Abhira ki mom ka naam kya hai? Woh kya karti thi?
Armaan: Unka naam Akshara Sharma hai, woh ek lawyer thi aur Delhi Law college mein meri professor bhi thi woh.
Ruhi: Tumhare paas unki koi photo hai kya?(frightened internally praying to God that it shouldn't be her Akshu masi)
Armaan: Ha mere paas unki ek tasveer hai, abhi dikhata hoon.
Armaan shows Ruhi Akshara's picture on his phone.
Ruhi seeing the picture is hell shocked. The only thing ringing in her mind is that her Akshu masi is dead.
Ruhi(in mind): Masi ki death hogayi, yeh sab sirf meri wajah se hua hai. Jo hua woh ab badla nahi jasakta, mujhe abhi apni behen pe focus karna chahiye. Abhira woh meri behen hai, isliye mujhe humesha uske saath ek connection feel hota tha. Lekin Abhira akele kaise hosakti hai? Mujhe Abhira ke paas jaake Billa boy, mamu aur bua ke baaremein pata lagana chahiye.
Ruhi just runs to Abhira's room. She enters the room and sees Abhira sitting quietly there. Ruhi goes and tightly hugs Abhira making her stunned. After sometime she breaks the hug, Abhira gets confused seeing tears in her eyes.
Abhira: Kya hua Ruhi tum ro kyun Rahi ho.
Ruhi: Abhira tu tu meri chotu hai?
Abhira: What? Main samjhi nahi?
YOU ARE READING
YRKKH Gen 4 OS Book
Fiksi PenggemarThis book will contain stories on the fourth generation.