Hospital cafe
Aaryan followed muskaan to cafe..
Aaryan : muskan.... Muskaan meri baat sunogi tum..
Muskaan : bhaiya meri wali special sandwich aur coffee dijiye... Meri table pr le aana haan..
She walks back to her table... Aaryan groans following her...
Aaryan : muskaan.... (she looks around) muskaan.... Muskaan (held her face making her look at him) hii muskaan... How are uh...
Muskaan : achi hun... Tum sunao... (he glares her) nhi sunana... Toh mai chli... (she stood up)
Aaryan : sit... (muskaan sit looking at him with pout) tumhare papa ji ka call kyun aa rha h muskaan...
Muskaan : ek papa ji... Apni beti ko call nhi kr sakte kya..
Aaryan : 2 saal se tumhe jaanta hun mai... And i know pretty well... Tumhare mummy ji papa ji itna call nhi krte ek din mein... Toh bolo kya hua h haan...
Muskaan : woh tumhe yaad h... Keshav kaise apne bauji ko vedika ke baare mein nhi bta rha tha...
Aaryan : yeah... What about that...
Muskaan : aur maine baht gloat kiya... Ki maine jhatt se bta diya tha apne papa ji ko... Woh maine nhi (close her eyes tightly) nhi btaya tha... (aaryan wide his eyes) unhe nhi pta mere aur tumhare baare mein..
Aaryan (stood up shockingly) : what... Muskaan...
Muskaan (open her eyes) : pr aaj maine bta diya mummy ji papa ji ko... Ki mai ek doctor se pyaar krti hun.. Kyunki woh phone isliye hi kr rhe the ki meri shaadi ki umar ho gyi h... Aur mundon ko dekhna shuru krna chahiye... Pr unhe maine keh diya h ki... Maine munda toh kab ka dhundh liya h...
Aaryan : dont butter me.... Tumne kaha doctor... Tumne mera naam bola...
Muskaan : bol paati isse pehle dr vidyut aa gye baahar... Aur maine panic mein phone disconnect kr diya... Tb se mummy ji papa ji ne call nhi kiya...ab tum upset mt ho na.... Humari shaadi ki baat hum khud krenge... Aaryan... (cups his face) ab humari shaadi ki baari... (happily) humari.... (he look at her with smile... Muskaan hug him happily) tum bhi jldi se apne mom dad ko bolo jldi jldi aa jayein kolkata se swara ke mom dad ko saath le kr..
Aaryan : yeah... Humari shaadi hogi... (she nods happily... He rest his head against her head)
Scene shifts
Veer grabbed swara's hand and takes her to fire escape staircase....
Swara : ayee dr veer maheshwary... Tum mujhe romance adde pr nhi laa sakte...
Veer : meri marzi... Mai khin bhi laaun tumhe..
Swara : acha ji... Tumhari kaise marzi... Mai meri marzi ko bhi ignore kr deti hun... Tumhari marzi kaise sun lun haan... Choro mera haath...
Veer : veer ne ek haath chor kr... Sab kuch kho diya... Ab yeh haath chora... Veer ki zindagi kho jayegi... (swara look at him with small smile)
Swara : acha.... Tumhe toh waise bhi baht der lgani h is haath ko thaame rkhne mein... Ek i love uh toh bol nhi paate... Bde aaye baat krne wale...
Swara started to leave... Veer jerked her hand making her falls backwards over him... She yelped.... He turned her around... She grabbed his shoulders and look over at him..
Veer : veer ki aankhein... Veer ki baaton se pehle hi baht kuch bol chuki hn... Mai i love you mein nhi... Mai us upar wale ki bnayi jodiyon mein believe krta hun.. Aur janti ho swara... Mujhe har pal... Har lamha yakeen hota jaa rha h... Tum mere liye bni ho... Mai tumhare liye bna hun... Meri zindagi ki journey ki manzil humesha se tum ho... Aur tum hi rhogi swara....