Scene continues
Both open their mouth looking at the patient..... The way seductive smile wad playing on her lips... The way she is dressed...
Karan : hi... Hii... I m doctor karan luthra... And he.. He is.... Is..
Veer : veer maheshsary... Dr veer maheshwary... (she hold both of their head... Both shivers) god current lga..
Karan : mujhe bhi... (both look at her with smile) aap... Aapka name....
"shanaya mehra" she looked at them with smile....
Shanaya : toh... Aap dono mere doctor hn?
Veer : mai... Mai hun doctor yeh toh intern h... (pushed karan away) mujhe assist krega)
Karan : yeah... Inhe assistant ki zarurat jaanti hn kyun... Kyunki sanyaas liya hua tha inhone 6 mahine se... Toh kaafi kuch bhul baithe hn... Uh cant trust him with ur treatment...
Veer (chuckles) : kuch bhi bolta h mera intern h... Biwi h na iski... Isliye behk gya h bechara... (veer grins at karan)
Karan : aree bilkul behk gya hun.. Ab jo inki waali h... Woh inko behka kr nhi.... Lagaam pr rkhti h.... Swara... Swara inki gf ka naam h..
Veer : not officially...abhi humne announce nhi kiya... Soo.. Moving on from our personal life... Btaiye hum aapki help kaise kr sakte hn..
Shanaya : woh... Mai bar dancer hun...
Karan (slowly) : we know... Great fan i m... I have seen uh... (veer raise his eyebrow... Karan blinks his eyes)
Veer (slowly) : lucky
Shanaya : dr luthra aapne kuch kaha...(karan shook his head) woh mai keh rhi thi mai bar dancer hun... Aur aaj dance krte waqt mai gir gyi... Yeh dekhiye... (lift her skirt... Veer karan took sharp breath looking at her milky white leg) dekhiye chot aa gyi... Koi dr keshav ne bandage ki h... But pain abhi bhi h.....dekh kr btaiye na... Khin meri koi haddi toh nhi tut gyi...
Karan : haan haan... Mai abhi check krta hun.... (veer keep his hand over her shoulder)
Veer : dr luthra senior mai hun... Mai krta hun check...
Karan : aree dr maheshwary... Juniir ke hote senior kyun kasht kre.... Mai krta hun check...
Veer : dr luthra....mujhse seekhiye aap... Fir nt dijiyega kasht...
Shanaya looked in between them with smirk smile....
Shanaya : aap dono check kr liye... I dont mind.... Waise mujhe kamar mein bhi lgi h....
Karan (whispers) : kamar... (veer was about to speak) mai kamar check krta hun...
Veer : damn it... (karan grins at him)
Scene shifts
Preeta swara collides with aaryan and muskan in corridor...
Aaryan : aree aree... Yeh tum dono mahila morcha liye kahan jaa rhi h...
Swara : aaryan tera aur vidyut sir ka jija tharkipana krne wale hn...
Aaryan/muskaan : what?
Preeta : what nhi.....why.... Woh dono aisa kaise kr sakte hn...
Muskan : tum dono kya bol rhi ho mujhe kuch samjh nhi aa rha...
Swara : hospital mein ek bar dancer admit hui h...
Aaryan (excitedly) : really... Konse ward mein... Mai abhi pta lgata hun... Us khubsurat mahila ko doctor ki baht zarurat hogi... Mai abhi aaya... (he started to leave... But stopped looking at muskaan) aur yeh rhi meri khubsurat mahila (hug muskaan from back) hii baby... Muskaan apne naam ko prove kro... Muskurado....darao mt...