Scene continues
Muskaan (happily) : hayee sachchi... Jldi aaiye fir toh.. Aapko pta h woh bhi baht excited h aapse milne ke liye...
Gurdeep : hum bhi... Tbhi toh jab se tune humare jamai ke baare mein btaya humne pintoo se uske baare mein woh internet pr pta lgane ko kaha... Ldka kaafi gabru h... Lamba hatta katta..
Muskaan : meri pasand h na papa ji... Maine kaha tha na... Aap ko usse mil kr bilkul nirasha nhi hogi...
Shilpa : pintoo bta rha tha baht bdiya doctor h....kaafi award mile hn...
Muskaan (confused): hain... Kab mile usee award...
Gurdeep : loh ji... Iska mzak chalu ho gya h... Itna bda doctor h dr vidyut...milna hi tha... Hume baht garv h woh humara jamai bnne wala h... (muskaan wide her eyes)
Muskaan : yeh... Yeh aap dono kya bol rhe ho..
Shilpa : kya bol rhe hn... Aree tera hone wala pati... Humara jamai hi toh hua... Ab tune yeh kaha na... Woh nhi...koi aur h... Toh ek chaped maar deni h.... Belan se pitayi krni h... Yaad h na tujhe...kaise maar khaati thi tu..
Muskaan : mummy ji papa ji... Meri baat suniye toh sahi...
Gurdeep : nhi... Abhi hum araam krenge... Aur fir tere saath hospital mein humare jamaai se milengee..
Muskaan (in horror) : nhi papa ji.... (both looked at her) mera mtlb.. Aaj na kuch surgery h... Ab awaard jeetne wala bnda h mera... Baht serious toh hoga hi kaam ko lekr... Mai ek kaam krungi... Uski baat kra dungi aap logon se...fir agar woh free hue... Toh mai unhe yhan le aungi... Thik rhega na..
Shilpa : haan... Thik rhega...
Muskaan : good good... Toh mai na jldi se naha dho kr hospital jaati hun... Aap log khub saara araam kijiye...ok... (both nods with smile) hayee rabba....vidyut sir ko kaise pati bnaun... Woh already pati hn... Aaryan aur vidyut sir... Dono mujhe suli pr chda denge...
Scene shifts
Someone was shown walking inside hospital.... Nurses and lady doctors gasps looking at the man...
He gives roses to them... And smiles...keshav vedika drishti ashish came there...
Ashish : yeh chl kya rha h....
Keshav : exactly... Kl hi bhashan mila h sabko aur aaj... Yeh sab... Kon h yeh hero...
Drishti (admiringly) : hero hi h...
Vedika : haan... Hero... Hero Lakshay Sahani.... (keshav ashish look in between them confusedly)
Ashish : konsa hero... Maine toh aaj tk nhi dekha..
Drishti : kaise dekhoge.... Tum ldkon se iski khubsurti bardasht nhi hogi dr ashish... Hayee... Yeh humare hospital mein... Yeh preeta ka fav hero h.. (aaryan came there and looked at lakshay)
Aaryan : hey... Yeh lakshay h na... Yeh swara ka fav actor h.... Cool...
Vedika : yeh sab ka fav h... Hot dashing body... Macho personality.... (drishti vedika looked at each other and squeals happily...trio boys flinched)
Vedika drishti looked at preeta and swara coming...
Drishti (shouts) : preeta... Swara... (aaryan rubs his ear) jldi aao... (swara preeta came to them)
Swara : kya hua dr drishti...
Vedika : preeta swara... Lakshay sahani.... Lakshay sahani... (points at lakshay who stood by nurse station)