After 1 year in Shimla
Pankaj: pari sun na chl dr. K pass bhi Jana hai .
Purvi : kya kyu yr Mera mn nhi hai pls.Pankaj dad Vikram
Vikram : purvi beta chli jao ek baar last month bhi hai na tumhara.Purvi; ji papa mein chli jaugi aap aaram ki jiye.
Pankaj; dad mein ja rha hu .. kaam pr.
Vikram: aaj aacha nhi lg rha hai aur waise bhi curfew lga hua hai . Mt ja pankaj .
Pankaj; papa jana toh padega na wrna salary cut jayegi..
Purvi; mein toh ready thi job k liye tumhne hi mna kr diya hai .
In academy.
Karan: Jai hind sir ji. Ha pta hai sir ki curfew hai pr .. yeh bhut badi organisation hai aur humko aur log lagega .
Faizi : Aur log mtlb.... Itni confidential chiz k. Liye kisko bulayege..
Karan: CID Mumbai
Monami; sach woh log aa rhe hai Karan..
Ishita; aa nhi aagye hai hum log
Karan: kavin kaise ho tum
Dush; aache hai bs ...Acp praduman : ji bataiye aisa kya hai confidential..
Karan: ACP sir.. already aap ki team is pr kaam kr chuki .. yaad hai apki vansh saxena ka case.
Nikhil; ha pta hai vansh n hi documents leak kiye the .
Siddharth: nhi sir .... Vansh nhi tha ..
Kavin and ACP look at each other.
Dushyant : Vansh nhi tha toh phir kyuki Papa aur Bhai mein hi confirm Kiya tha .
Acp: Vansh mera aadmi tha aur yeh sab bhut badi chiz hai. .. bhut bada plan tha ..
Karan: sir Egale is back .... Aur rhi baat Shimla ki toh woh yha pr hi hai..
Suddenly a red light 🚨🚨🚨🚨
Faizi. : Karan alert hai I think ...
Siddharth: sir .. mall road ki trafh bomb blast hua hai..