part 92

498 63 69
                                    

Scene continues

Drishti : uh know what.. Mai nurse se baat krti hu... Aur tumhari report khud lekr aati hun... And i m pretty sure.. Mera pati aag babula ho rkha h... So karan... Mai usee bhi sambhal kr aati hun hmm...

Karan : yes pls... Mai meri hi biwi ke paas hi nhi jaa sakta vidyut bhaiya ke rehte....

Drishti : he is adjusting... Apne dil ka tukda usne tumhe diya h karan... (looked at preeta) aur dil ke liye toh har koi possessive hota hi h... Mai aati hun.... (drishti left the room)

Karan : heyy... Kya ho gya tha haan... Tum behosh kaise ho gyi...

Preeta : i dont know... Mai veer ke saath duty pr jaa rhi thi... Aur chakkar aa gya.....i guess bp low hoga mera....

Karan : preeta? (she hummed) tumhe kya lgta h... Hume bachche ke baare mein sochna chahiye...

Preeta : karan...sochne mein burai nhi h... But... But abhi hum ready nhi hn... Hum dono hi training doctors hn... Tum intern ho... Aur us bich bachche ki zimmedari... I think it would be too much... (karan look at her)

Karan : veer ko bhi yhi jawab deti tum... (veer who was coming inside stopped at his step) hmm..

Preeta : veer kahan se aa gya bich mein... Karan mai....

Karan : tum veer ke saath thi... Jab behosh hui.... Tumhe veer yhan laaya.... Toh veer toh h preeta... Woh humesha rhega.... But tum... Abhi mere sawal ka jawab do... Veer ko bhi yhi jawab deti....

Preeta : karan... Tum...

Karan : i need answer.... Veer ko bhi yhi jawab deti... Agar meri jagah woh hota.... Kya tum shaadi ke baad uske bachche ki maa nhi bnna chahti... Kya tb bhi career imp hota.... Bolo preeta....

Preeta : nhi.... Mai... Mai usee yeh jawab nhi deti.... Kyunki woh mere bina bole samjh jaata... (with moist eyes) bina bole samjh jaata ki hum tayaar nhi... I know karan... Tum upset ho... Kl ki baat se hurt ho... Pr iska mtlb yeh nhi ki... Tum mujhe hurt kro... Mere saamne mere past ko baar baar lao.... (preeta gets down from bed) tum apni mom jaisa nhi bnna chahte... But uh know what karan... Tum kbhi kbhi dikha dete ho... Tum ho unke jaise.... (karan look at her)  kyunki woh bhi logon ko hurt krne ke kiye unke un ghav ko kuredti hn... Jinse baht takleef pahunche... Baht jyada.... (preeta took out drip.....veer immediately hid... Preeta left from there in tears)

"tere sawal ka jawab mai deta hun" karan looked at veer standing by door staring him in anger

Scene shifts

Preeta rush to staircase.... She slipped on staircase... And falls on step with thud.... She looked at her bleeding hand... And cries...

"aaryan ke bachche kahan" swara stopped at her steps and look at preeta...

Swara : preeta... (she came to her worriedly) kya hua.. Tum ro kyun rhi ho....

Preeta (wipes her tears) : kuch... Kuch nhi... Mai ro nhi rhi....

Swara : preeta (she stopped and looked at her wounded hand) yeh chot kaise aayi haan.... Chlo mere saath... Kitna... Kitna khoon nikl rha h...

Preeta : nhi... Rehne do.... Koi zarurat nhi h is ghav ko bharne ki... Jab inhe kured kr chot hi pahunchni h...

Swara : kya bol rhi h preeta... Kya hua h... Subah karan behka behka behave kr rha tha... Ab tum... Sab thik h na..

Preeta : veer aur mere rishtey se tumhe bhi problem h ?(swara looked at her with confused look) bolo na swara kya veer aur mere rishtey se tumhe bhi problem h...

Pyaar Toh Hona Hi Tha✔Where stories live. Discover now