Part 100

508 36 77
                                    

Muskaan' House

Vidyut stopped outside muskan's house....drishti and aryan looked at him

Vidyut : I am not going there...woh crazy muskan mujhe sach mein apna pati bna legi...pandit ji aaye hn....agar uske parents ne wahi shaadi kra di toh....mai nhi jaa rha ...

Drishti : ohoo vidyut khin dekha h tumne aisa hua ho kabhi...aree pandit ji abhi date fix krenge...engagement hogi, haldi, mehendi, sangeet fir shaadi hogi....toh be cool

Vidyut : mai tumhara pati hun drishti....thodi toh possessive ho mere liye...kya khush ho rhi h yeh functions gina kr...

Aaryan : exactly....aap itne khush ho rhe ho jab se yeh fasaad chalu hua h...

Drishti: aree vidyut aur meri life mein yeh adventure kabhi nhi hua h..isliye mujhe maza aa rha ....aur rhi possessive hone ki baat.....tum na baht loyal ho...baht sweet ho....aur hitler ho...toh glti se bhi koi ldki tumhare paas aa bhi gyi...tumhare gusse se hi darr kr bhaag jaana h usee

Aaryan (chuckles) : that's true...vidyut sir....drishti ma'am ko salute h...

Vidyut : shut up both of u....specially u aaryan....i m telling u agar muskan ne yeh sab end nhi kiya na....toh yeh sab....mai end kr dunga....and u guys will not get married ever...(Aryan wide his eyes)

Aaryan (snapped): Dr. drishti...thoda possessive hona bnta h....kyu maze le rhi hn aise...(he looked at vidyut who narrowed his eyes) chliye ab....baht ho gya mza lena (he walks forward hurriedly....drishti chuckles)

Vidyut : sab ke sab namune hn...

Drishti : asli namune toh aaye nhi....keshav, karan, veer, and swara....

"hum yhn hain" vidyut flinched as swara came infront of him suddenly...he glares her....veer pulled her back

Veer/swara: sorry...sorry dr vidyut....very sorry....

Keshav : waise aap log kr kya rhe hn yhan.. Ab tk shuru nhi hua karyakram...

Drishti : vidyut darr rha h... (all gasps)

Vidyut : nooo... Mai koi darr nhi rha.... Chlo.... Aur yeh preeta karan kahan reh gye.... She is my sister....

Vedika : woh sir... Karan na thoda late utha... Toh woh dono nikl gye hn... Aadhe ghnte mein pahunch jayenge..

Vidyut : ofcourse..... (he walks forward ...drishti follows him)

Swara (looked at veer who was smiling) : yeh tum aise paglon ki tarah muskura kyun rhe ho...

Veer : mujhe maza aa rha h... Vidyut sir ko aise dekh kr... Roz humari yeh haalat rehti h.... Aur aaj vidyut sir ki h... It's interesting.... (trio chuckles)

Vedika : baat toh sahi h... Chlo isse pehle vidyut sir yhan daatein hume...

Scene shifts

Shilpa makes vidyut sit next to muskaan.... Muskaan vidyut shift away from each other...

Gurdeep : oyee bachchon... Aise dur dur kyun baith gye... Saath mein baitho... Pyaar krte ho ki nhi...

Vidyut/muskaan : nhi / haan.... (drishti pinched vidyut)

Vidyut : mera mtlb mai sirf pyaar nhi... Baht pyaar krta hun... (look at muskan smiling tightly.... Muskan smile nervously) uncle aunty... Pandit ji nhi aaye...

Shilpa : aree beta Aa rhe hn... (pulled his cheek... All gasps softly) baht utavala ho rha h... Lgta h humari muskan ko tu churana chahta h baht jld...

Vidyut : trust me aunty... Mai baht jld peecha churana chahta hun.... (veer clears his throat) aap logon se.... Muskaan ka...

Gurdeep : Tu keh rha tha.. Teri behn aa rhi h....kon h inme se...

Pyaar Toh Hona Hi Tha✔Where stories live. Discover now