Scene Continues
Drishti : soo...
Vidyut : what sooo.... Mai married hun... But tumhare saath drishti....
Drishti : aur pandit ji... Woh kya keh rhe the dusri shaadi ka yog.... Dekho vidyut agar tumne mere zinda rehte dusri shaadi kri na... I will murder uh...
Vidyut : what tumhare zinda rehte.... (softly) mai kabhi sochunga bh nhi dusri shaadi ke baare mein.... Mai sirf tumse pyaar krta hun drishti... Aur mere marne ke baad bhi... Meri aatma sirf tumse judi rhegi....
Drishti : aur agar maine tumse kaha... Kabhi aage chl kr mujhe kuch ho gya... Toh... Toh kya tum mere kehne pr bhi shaadi nhi kroge...
Vidyut : nhi... Kyunki mai meri is sweet si wife ko khin jaane hi nhi dunga... Tum meri zindagi ho... Mere dil ki dhadkan... Dhadkan nhi rhegi... Toh mai bhi zinda kaise rhunga...
Drishti : aww... Soo sweet...tum aisi bhi baatein kr sakte ho... Mujhe pta nhi tha...
Vidyut : madam... (pulled her closer) maine aapko baht saboot diye hn... I can be more romantic than uh.... Ek baar bolo toh sahi... Romantic vidyut aapke saamne pesh ho jayega...
Drishti : really... (vidyut nods) chlo tum....wrna muskan ke parents sochenge... Ki hum dono aaryan muskan pr cheat kr rhe hn...
Vidyut : acha h na... Sochne do... Mai toh bacha rhunga ..I m not made for this acting stuff...(drishti pulled his cheek) drishti yaar....
Drishti : i love you yaar....( Kisses his cheek)
Both looked at each other and smiles....
Scene shifts
Priest declares vidyut and muskaan engagement next day ..... Vidyut looked at muskaan .....she hid her face with dupatta.....
Veer Karan follows priest outside the house whilst muskan's parents surrounded vidyut...
Karan : pandit ji rukiye...(priest looked at both of them)...mai jaanta hun ...meri patni ne aapse badtmeezi ki h...pr pandit ji...Jo aapne bhaiya ke baare mein kaha woh sach h..
Priest: Maine ek shabd bhi jhuth nhi kaha ..aur Mai yeh bhi jaanta hun...Jodi un dono ki h bhi nhi....jodi gurdeep ki ladki ke saath kisi aur ki h...
Veer : aapko kaise pta pandit ji...yeh baat toh sirf humare bich hi h...
Priest: maine kundali dekhi h dono ki....aur un dono ki kismat kisi aur se Judi h...aur woh ladka...uski do shaadiyan hongi ..
Karan : kyun pandit ji...abhi ..abhi 1-2 hafte pehle hi vidyut bhaiya ki shaadi Hui h...aise kaise...
Priest (cuts in) : uski pehli patni ki mrityu ke baad....halat ...kismat usee dusri shaadi ki taraf le jayega...(Karan veer looked at him shockingly)....uski patni ki mrityu hogi...yeh tayy h...mujhe maaf krna bachchon...pr yhi sach h ....
Priest left from there....Karan veer looked at each other....
Karan : dr drishti....aise kaise....unhe...unhe kaise kuch ho sakta h ..nhi...nhi...yeh jhuth bol rhe hn...
Veer (clenched his jaw) : woh jhuth hi bol rhe hn Karan....preeta bilkul thik thi...yeh...yeh pandit log bs login ki zindagi mein toofan laana jaante hn...aur kuch nhi....kuch nhi hoga humari dr drishti ko...aur kuch nhi hoga vidyut sir aur unke rishtey ko....
Scene shifts
Preeran room
Preeta looked at Karan sitting tensedly..