part - 1

15 3 0
                                    

( दोपहर के 2 बज रहे थे , बाहर बड़ी धूप थी और बहुत गर्मी भी हो रही थी ।। बच्चे बड़ी बेसब्री से छुट्टी होने का इंतजार कर रहे थे .. और आपस में अपने summer vacations के plans को दोस्तों को बता रहे थे ।। )
रिया - में तो summer vacations में foreign trip enjoy करूंगी, dad has promised me you know ..
शिप्रा -  oh really yaa .. you are so  lucky .. enjoyyy .. & don't forget to send pics ..
रिया - obivously yaar .. मैं याद रखूंगी ।। जल्दी से छुट्टी हो जाए और हम जल्दी जल्दी घर पहुंचे ।।
.
और इतने में ही छुट्टी की bell बजी , और सब बच्चे बहुत खुश हो गए summer vacations का आखिरी दिन बड़ा लंबा और boring होता है ।।
" Okk students , so here is your summer vacations.. enjoy & yes don't forget to study..
सब बच्चे कहने लगे - मैम happy summer vacations ... Okk mam byee इससे पहले की में कुछ कहती सब बच्चे जल्दी - जल्दी class से बाहर चले गए ।।
उन्हे देख के मुझे भी अपना बचपन याद आ गया .. कैसे हम भी बस छुट्टी होने का इंतजार किया करते थे वो आखिरी period तो बस यूं ही छुट्टी होने के इंतजार में कटता था .. की बस जल्दी जल्दी हम घर पहुंचे और जाते ही अपनी मम्मी को ढूंढे .. " मम्मी कहां हो तुम ? मम्मी के हाथ का बना special खाना खाए और साथ में अपना fav cartoon देखे ..

वो दिन भी क्या दिन थे ।।

कितने जल्दी हम बड़े हो जाते है पता ही नही चलता कहां मैं भी कल तक इन्हीं benches पर बैठा करती थी और आज इन benches पर बैठे बच्चों को पढ़ा रही हूं ।।

Kuch Kisse Kuch Kahaniyan ♡Where stories live. Discover now