FALL IN LOVE WITH STRANGER [ HINDI VERSION ]

14 0 0
                                    

अपने कॉलेज के दिनों में, जब मैं पढ़ाई के लिए अपने गाँव से निकला, तो घर वापस आने की मेरी एक यात्रा के दौरान एक अविस्मरणीय घटना घटी। जैसे-जैसे छुट्टियाँ करीब आईं, मैंने अपनी दिनचर्या का पालन किया, शहर जाने वाली बस पकड़ने के लिए बस स्टैंड की ओर चल पड़ा। जब तक मैं पहले स्टेशन पर नहीं पहुंच गया, जहां मैं अपनी गांव जाने वाली बस का इंतजार कर रहा था, तब तक सामान्य हलचल ने मुझे घेर रखा था।

इंतज़ार के बीच, मैंने खुद को एक मनोरम दृश्य की ओर आकर्षित पाया - एक खूबसूरत लड़की मेरी नज़रों को अपनी ओर खींच रही थी। बस आते ही जैसे ही मैंने उसे दोबारा कभी न देखने का विचार त्याग दिया, भाग्य ने हस्तक्षेप किया। वह मेरे गांव की ओर जाने वाली उसी बस में चढ़ गई, जिससे मेरा उत्साह तुरंत बढ़ गया। तेजी से सीट का दावा करते हुए, मुझे लगा कि मैं उसके बगल में बैठने में झिझक रहा हूं, इसके बजाय मैंने पीछे की सीट का विकल्प चुना।

हालाँकि, भाग्य को कुछ और ही मंजूर था, क्योंकि एकमात्र उपलब्ध सीट उसके बगल में थी। घबराए दिल से, मैंने जोखिम उठाया और उसके बगल में बैठ गया। जैसे-जैसे यात्रा आगे बढ़ी, वह नींद की आगोश में चली गई, उसका सिर धीरे से मेरे कंधे पर आ गया। उस पल में, अनिश्चितता ने मुझे जकड़ लिया - क्या मुझे हिलना चाहिए और उसे जगाने का जोखिम उठाना चाहिए, या स्थिर रहना चाहिए और मेरे इरादों की गलत व्याख्या करने का जोखिम उठाना चाहिए?

इसे अच्छा बजाने का चयन करते हुए, मैंने अपने इयरफ़ोन के माध्यम से स्ट्रीमिंग संगीत में खो जाने का नाटक किया। यात्रा अवास्तविक लग रही थी, शांत मौसम और मधुर धुनें एक सिनेमाई माहौल बना रही थीं। अनंत काल जैसी प्रतीत होने वाली घटना के बाद, वह जगी और एक शर्मीली मुस्कान के साथ मेरी ओर देखने लगी। हमारी आँखें बंद हो गईं, अनकही भावनाओं से भरा एक मौन आदान-प्रदान। जैसे ही उसके गालों पर लाली छा गई, मैंने खुद को उसकी सुंदरता से मंत्रमुग्ध पाया।

अफ़सोस, जैसे ही बस मेरे गाँव पहुँची, यात्रा समाप्त हो गईबस से उतरते हुए, मैंने उसे विपरीत दिशा में जाते हुए देखा, यह जानते हुए भी कि यह आखिरी बार था जब हमारे रास्ते एक-दूसरे से मिलेंगे
                                                         ~ unknown

आप प्रकाशित भागों के अंत तक पहुँच चुके हैं।

⏰ पिछला अद्यतन: Feb 10 ⏰

नए भागों की सूचना पाने के लिए इस कहानी को अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें!

Fall in love with stranger Hindi Version जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें