part 128

416 34 98
                                    

Scene continues

Vidyut spins the bottle....it stopped at preeta and veer....

Veer : ab aayi darpok mere shikanje mein...karan chl bta kya puchna ya krwana h inse....(karan veer smirks
..preeta gulps)

Preeta : haww yeh dono jugalbandi krke khel rhe hn...

Swara : khelne do preeta....in dono ki baari baaki h tb hum khelenge...

Veer : haan toh preeta....truth or dare hmm....(preeta look in between them...she bit her lip)

Preeta : truth...mujhe nhi krna dare jo tum dono ki dimaag ki upaj h..

Karan : aww babydoll darr gyi...

Preeta : bhaiya...dekho yeh log zabardasti mujhse ulta dare krayenge....(vidyut stare them both...preeta grins)

Vidyut : yeh game h preeta...(veer karan grins widely....preeta open her mouth in shock)

Preeta : bhaiya...(vidyut shrug his shoulder) okay fine...do mujhe dare...

Veer : okay then...tumhe karan ko seduce krna h....uh know the heartless man and beautiful lady act jo uske dil ko pighlayegi...

Karan : with a beautiful romantic sexy song with moves..

Vidyut : excuse me....

Veer : sir game h....

Preeta : aur mai pregnant...mai kuch nhi kr rhi aisa....

Karan : toh haar maan lo...(preeta narrowed her eyes)

Preeta : fine....(she stood up) mai abhi aayi....(preeta left from there)

Lights get dim

Karan : cool... babydoll full on mahol bna rhi h .

Vidyut : i m gonna kill uh both...(veer karan gulps)

Preeta Chalo tumko lekar chale
Hum un fizao mein
Jahan meetha nasha hai
Taaron ke chaaon mein

Karan felt arms wrapped around his neck....he look back and gasped softly looking at her..

Chalo tumko lekar chale
Hum un fizao mein
Jahan meetha nasha hai
Taaron ke chaaon mein
Chalo tumko lekar chale
Hum un fizao mein

Preeta makes him stand and walks him in centre....he looks at her from top to bottom wearing pastel pink chiffon saree....he keep his expression stern...

Veer ashish aaryan keshav open their mouth looking at preeta ..

Ashish : god she is looking breathtaking...

Aaryan : oh yeah..

Gati sarsarati in hawaon ke
Sang aao paas mere aana
Sapno ka safar hai mere dil ka
Yeh bhawar hai is mein doob jana
Zarasa tanha chupata ab mil gaya
Jahan meetha nasha hai
Taaron ke chaaon mein
Chalo tumko lekar chale
Hum un fizao mein

Preeta held his cheek caressing with back of her hand..his lips twitched a little ..preeta wrapped her arms around his neck...she lift her foot sliding her foot up his leg...karan wide his eyes...as she placed soft kiss over his earlobe biting it slightly

Vidyut : ohh comeon ...(he covered his eyes...drishti chuckles looking at him)

Karan : babydoll mai pighal gya ..agar ab aur kuch hua ..toh vidyut bhaiya ne meri band bja deni h...

Pyaar Toh Hona Hi Tha✔Where stories live. Discover now