मौत का खेल

13 0 0
                                    

Prayagraj, Uttar Pradesh

Subah ka waqt hai ek aadmi jiski umra 50-55 ki hogi vo bahar ke hall me baithkar newspaper padh rahe hote hai

tabhi vo aadmi 1 awaj lagata "Tanya beta" uske awaj lagane ke kuch hi minute baad ek ladki aati h jiska naam Tanya hai uske kamar Tak lambe straight baal 5'2 ki height dekhne me hi bahut pyari vo apne hatho me chay lie hue aati hai

aur us aadmi se kehti h jinka naam Vivek Mishra hai "papa humne kitni baar aapko kaha subah subah yoga bhi kar liya karie par aap humari sunte hi nahi hai lagta hai ye sab Manya ko batana padega ki aap apni health ke lie kitne unconscious h"

Vo yah sab kah Rahi hoti hai ki waha ek ladka ata jise dekh kar hi lag raha hai ki vo gym se aya hai usne abhi black colour ka upper lower pahna 6'1 ki height halki sawla rang usme bhi vo bahut handsome lag rha tha jiska naam hai Arnav Mishra vo khta h "kaha hai Aaj humari princess kahi najar nahi aa rahi hai"

tabhi Tanya bolti hai "Aaj Sunday hai to vo so hi Rahi hai ab tak"

Arnav kehta hai" itni late soti hi kyu hai vo"

Ispar Tanya muskura kar kehti hai"bhaiya aap to jaante hi hai use neet crack krna hai vo bhi first attempt me to krna hai"

Ispar Vivek ji jo itni der se shant the kehte hai"kitni ziddi ho gyi hai ye ladki"

Arnav aur Tanya ek sath kehte hai"bilkul aap ki tarah"

Ye sab yaha baat kar hi rhe the ki 10 se 15 kaale kapde pahne log unke Ghar me ghus aate hai aur Arnav aur Vivek ji ko pakad lete h ye sab itni jaldi hota hai ki koi kuch samajh hi nahi pata

Itne me hi ek aadmi jiski umra 26-27 hogi vo black long coat uske andar white shirt aankho me goggles lagae jiski height 6'3 rahi hogi vo unke samne aa kar khada ho jata hai

Aur jaha abhi kuch samay pahle Vivek ji chair par baithe the usi chair pr baith jata hai aur apna pair dusre pair par Chadha leta hai.

Phir apne goggles nikalte hue Tanya ki taraf dekhta hai.

"Pahchana nahi mujhe Tanya, Mai Mohamad Hamza.

Ye bat sunte hi Tanya ki aankhe badi ho jati h vo kehti hai "Hamza tum yaha kya kar rhe ho aur tum humare Ghar kyu aae ho.

Ispar Hamza apne hath se apna forehead masalte hue kehta hai "mujhe kuch hisaab chahiye vah pure karne aya hu"

Fir vo aage kehta hai"khoon ke badle,khoon aur
Maut ke badle, maut.

Itna kah kar vo Arnav ke pair par apni gun nikal kar shoot kar deta hai.

Aur kehta hai "bahut ghamand hai us Manya ko apne Bhai par ab iski saza uske bhai ko hi milegi.

Itna kah vo phir shoot karta hai Vivek ji ke hath par.

Vo dono vaha dard se tadap rhe hote hai aur Tanya chaah kr bhi kuch nhi kar pati.

Hamza: kaha hai vo Manya Mishra us din to badi badi baate kr rhi thi Aaj nahi aaegi apne waalid ko bachane.

Hamza Tanya ke paas ja kr uski baaju pakadte hue kehta "kaha hai vo??

Tanya ki aankho se aansu bah rahe the.

Hamza use ek side dhakka dete hue kamro ki ore jane lagta hai.

To Tanya kehti hai "Hamza use kuch mat Karo vo nasamajh hai us din jo kuch hua usme uski galti ni thi.

Tab tak Hamza ek kamre me pahuchta hai to dekhta hai koi vaha soya hai.

Vo us blanket ko utha kar phenk deta hai to dekhta hai 1 ladki jiski umra 18-19 hogi vo bahut sukoon se so Rahi in sabse bekhabar ho kar.

Vo ladki kisi pari se Kam nhi thi 5'4 ki height kamar Tak lambe curly hair doodh jaisi skin badi badi palke wali aankhe jo abhi band thi.

Pura milake vo ek pari jaisi lag rahi thi usme abhi oversized white tshirt aur Black shorts pahane hue the.

Ye dekh Hamza ke face par ek evil smile aa jati hai.

Vo apna long coat nikal kar phenk deta hai.

To Tanya uske hath ko aa kar pakadte hue kehti hai " Hamza please ye sab mat Karo vo bahut chhoti hai usne Jo kuch kiya jaan ke nhi Kia glti thi ye uski.

Hamza apne ek guard ko bulata hai aur Tanya ko pakadwa deta hai.

Aur 2 kadam peeche ho kar bed par soti hui Manya ko dekh kar uske chehre par ek smirk aa jata hai.

To kya karne wala hai Hamza Manya ke sath.

Kaisi hogi inki ye mulakat.

Jaanne ke lie padhte rahe मलाल-e-इश्क sirf Wattpad par ✨💝

मलाल -e- इश्क़ Where stories live. Discover now