part 133

411 34 81
                                    

In hospital

Siddhant veer...aaryan and keshav wait outside the OT....veer sits next to him keeping his hand on siddhant's shoulder

Veer : tu thik h...(siddhant nods) woh bhi thik hogi...well sambhal ke rhiyo...uski aankhein mil rhi hn usee khin...tujhe dekh kr darr na jaye..

Siddhant : yeah right...bhulo mt bde bhaiya...hum 100 hn...aap 6...(veer frowns) toh comment toh mt kro....waise...humne aapki aur karan ki baat bhi suni thi...

Veer : konsi baat....

Siddhant : btate hn na...baht shok h na aapko humara mazaak bnane ka...ruko aap....aaryan...(veer looked at him confusedly)

Veer : : tu aaryan ko kyun bula rha h...sharda ji wale plan mein usko shaamil krna h...aree woh apne aap hi ho jaata h...(aaryan came to them)

Aaryan : what's up..

Siddhant : he slept with ur sister last night....(veer wide his eyes....aaryan took sharp breath) enjoy bde bhaiya....(he walks to other corner)

Veer: i wish....vidyut sir...mihika ko apni behn bna lein...and uh suffer sid...(siddhant grins) aaryan...(looked at aaryan who stood still) jaanbujh kr nhi...dekh...shaadi toh ek hafte mein ho..
Aaryan....

"Le aaryan teri coffee" swara and girls come to her...veer shook his head looking at swara....preeta looks for karan

Swara : kya h....mundi kyun hila rhe ho...bolo bhi...(aaryan turns around) aur tera muh kyun bn rkha...

Aaryan (snapped) : uh slept with him...(swara wide her eyes)

Preeta slapped her forehead...muskan vedika looked at aaryan then veer and swara in shock...

Muskan : excuse me what...

Keshav : dr muskan...sutron se pta chla h...kl raat in dono ne suhaagraat mnai h....

Veer : tujhe bolna baht zaruri hota h na mandbudhi....

Keshav : aree....itni fantastic vaat lgne wali h aapki... offcourse mai ghee dalunga...jo aag hari aankhon wale bhaiya ne lgai h...

Aaryan : uh..uh....(walks to veer) uh.....and uh...(look at swara who hid behind muskan) tum...tum dono.....

Veer : we were drunk...

Aaryan (angrily) : uh took advantage of her....

Swara : nhi...hum drunk nhi the....hum emotional the...aur ..aur maine advantage liya sort of ...

Aaryan : ohh my god...(he sit on floor holding his head) ohh my god ....ohh my god....(he stood up ...all flinched) uh...

Preeta : aaryan bs kr..kya you ...you kr rha h...

Aaryan : tera bhai hota na...ab tk karan ko isi hospital ki terrace se fek chuka hota.....soo shut it .. waise idea bura nhi h...

Veer : aaryan ...mai tera best frnd hun...

Aaryan : and that was my sister....uh ...uh had....

Muskan (cuts in) : ohoo aaryan bs kro....aree dono pyaar krte hn...ab toh shaadi bhi tayy ho gyi h.

Vedika : aur nh toh kya...kon sa in dono ki shaadi mahino baad honi h...agle hafte hi nipat jaana h in dono ne..

Keshav : aur kya jo rasam in dono ne last mein krni thi....woh inhone abhi kr li...

Swara : chup kr keshav....usee bhdka mt...aaryan...i promise ab na hum aisa kuch nhi krenge...

Veer : until shaadi (aaryan glare him) or whatever...jab tu permission de....

Pyaar Toh Hona Hi Tha✔Where stories live. Discover now