part 137

388 33 105
                                    

Luthra house

Preeran room

Both reached home with mihika....vidyut and drishti were there...

Preeta : bhaiya...aap ne hume yhan kyun bulaya mihika ke saath....

Vidyut : dr rakesh aur maine socha h...jab tu aur karan shaadi dobara kr rhe hn....toh shaadi waisi hi ho...jaisi honi chahiye....karan ek baar fir humare ghar laaye baraat...

Karan : mai..mai samjha nhi bhaiya...

Rakesh : vidyut aur drishti preeta ko lene aaye hn karan...shaadi hone tk...preeta vidyut ke yhan hi rhegi...(preeta karan looked at each other)

Karan : but kyun...i mean humari shaadi toh ho gyi h na....yeh..yeh shaadi hum dobara isliye kr rhe hn...kyunki hum...humari shaadi enjoy krna chahte hn...

Rakesh : haan karan.....but rasmein jab sahi se ho rhi hn...toh uski shuruat bhi thik se hi hogi hai na...tum dono bhi toh yhi chahte the na...

Drishti : aur karan... jyada dinon ki baat bhi nhi h...bs ek hafte ki hi toh h....kl sagai h...aur tum log 24 ghnton mein 18 ghnte toh lagbhg saath rhoge...comeon upset mt ho...

Karan : okay....come preeta...i will help uh pack..

Vidyut : preeta ka samaan wahi hn...tum dono kahan le gye the apna samaan...jab tum dono aaye the wahan..soo hum chlte hn...(karan looked at him)

Drishti : vidyut...jaao tum dono...(slowly) kya tum bhi...

Vidyut : what?...(preeta karan left upstairs)

Drishti : mihika ...tayaar ho tum aise bhai ke liye...

Mihika : always...(she smile...vidyut chuckles took her into side hug)

Scene shifts

Preeran room

The moment they enters....karan hug her from back...preeta smiles leaning her head back at him

Preeta : karan...

Karan : dont say anything....kyunki mai jaanta hun...tum hitler ki behn ho...aur samjhdari wali baat krogi...but abhi i m in no mood to listen that...

Preeta : karan....(she turns around and wrapped her arms around his neck) sirf kuch din ki baat h...and then hume lifetime saath rehna h...soo stop being upset and ...(pulled his cheek) smile pls....

Karan : abhi mujhe smile nhi aa rhi....(he looks away...preeta tip-toed to his level)

She held his cheek and brushed her lips against his cheek....

Preeta : ab...(karan shook his head....she brushed her lips near his lips) ab...(look at him...he shook his head...she pecked his lips softly...smile crept his lips) ab ...(he nods) i m gonna miss you ..

Karan pull her into hug....both sighs with smile...

Karan : i m gonna miss you both....(he kissed her forehead....he sit on his knees and kissed her belly) hii baby....dad aur aap kuch din thoda dur rehne wale hn...so make sure mumma ko khub preshan krna...taki mumma ko dad ki yaad bilkul nhi aaye....(keep his hand over her belly...he looked up at her...preeta smile)

Scene shifts

Maheshwary house

Veer knocks on Siddhant's room....siddhant open the door

Siddhant : bde bhaiya...kya hua tujhe...

Veer: mujhe nind nhi aa rhi..

Siddhant : toh tune socha ...hume preshan kiya jaaye....

Pyaar Toh Hona Hi Tha✔Where stories live. Discover now