In hospital
Terrace
Preeta came there and looked at karan smoking.....
Preeta : karan...(karan looked back at her....he dropped the cigarette and looked at her)
Karan : tumhe yhan nhi aana chahiye preeta...
Preeta : kyun.....tum smoke kr rhe ho isliye ya tum preshan ho isliye...
Karan : dono...(preeta stood next to him) jaao yhan se preeta...pls...
Preeta : agar mai pareshan hoti hun...toh kya tum jaate ho...mera peecha tum kbhi nhi chorte ...toh mai kyun jaaun...mai yhin rhungi....(karan looked at her with moist eyes)
Karan : kaise preeta...kaise woh baar baar dil todti hn...yaar mujhe meri parvah nhi h....but mere dad....unhone us aurat ko mauka diya is baar bhi ....unhe hospital mein le aaye dobara...yeh jante hue ki woh aurat kaisi h ...but...mere dad ne mujhe bda kiya...mai baht ziddi tha preeta...baht shaitan pr dad ..unhone meri har zidd puri ki...har din mere shok bdlte aur dad...unhone unhe pura kiya bina shikayat kiya....mai beemar hota toh...mere saath jage rehte...unka dil tut jayega preeta...unka dil....
Preeta took him into a hug....karan sobs in her arms holding her close...
Preeta : papa ka dil nhi tutega karan...tum yhan papa ke liye preshan ho aur dekhna papa tumhare liye honge...(cups his face) karan...na tumhari galti h...na papa ki h...glti unki h...jo baar baar mauka dene pr bhi hume dhokha deti aayi..
Karan : i m not bad person preeta....i m not bad person....i swear...maine kabhi kisi ka dil nhi dukhaya ..toh mujhe kyun life ki sabse precious chiz nhi mili...why didn't i get a mother....kyun mujhe maa ka pyaar kabhi nhi mili....
Preeta : karan....(karan rest his forehead against her and sobs softly)
Karan : meri mom hote hue bhi mujhe chor kr chli gyi...i will not let that happen to our baby...tum hume kabhi chor kr mt jaana...(preeta shook her head...karan hug her tightly)
Preeta : mai humesha tumhare saath rhungi...chaahe kuch bhi ho jaaye...preeta karan ka saath kabhi nhi tutega...kabhi nhi....(karan kissed her head)
Scene shifts
Sidhant mihika came outside ashish's cabin....sidhant was glaring mihika...
Mihika : aise mt ghuro mujhe.
Sidhant : tumhare aankhon ki roshni lauti h...tumhe yeh chashme pehn kr rkhne h...aur tum ho ki phone use kr rhi ho..
Mihika : what....aree mai social world se itna dur thi....tumhe koi idea bhi h...kitna empty feel hota h....toh ab mai sab catch up kr rhi hun
Sidhant : mihika....swara bhabhi ji ki tarah act krna bnd kro...
Mihika : heyy...i have my own personality....waise swara se yaad aaya....tumhe is hospital ke famous lovers spot ke baare mein pta h...
Sidhant : what lover spot?
Mihika : hey bhagwan...kaise se ho tum...chlo mere saath...maine na muskan se pucha tha...comeon..
Sidhant : mihika.....(mihika drags him to staircase) what...(she pushed him to wall) what the...mihika...
Mihika : kya mihika...tum jaante ho yeh romance spot h...yhan is hospital ke bde bde premiyon ne romance kiya h...
Siddhant : kon humare bde bhaiya aur karan...woh bhi ek ladki se hi....preeta se....
Mihika : oyee shut up haan...aise nhi bolte swara ke saath bhi hua h...soo...(wraps her arms around his neck) soo tum bhi kro na romance ..