Arora house
Vidyut came back home with preeta and mihika...Drishti came infront of the trio startling them
Vidyut : drishti...what the hell
Drishti : tum ek din mein kitna hell bolte ho haan....aur ab mere naam ke saath....sab sahi kehte hn...yeh pati....pati bnne ke patni ki kadar nhi krte...
Vidyut : what? kya bol rhi ho tum haan....ab yeh konsa mode on kr diya h tumne
Drishti : acha...main mode on krti hun...(walks to him...vidyut take step back) aur tumhara jo 50 mode humesha on rehte hn...uska kya haan bolo..bolo...
Preeta mihika looked at each other...both shrug their shoulder...looking at them confusedly
Vidyut : drishti pagal ho gyi ho kya...kuch chada wada liya h kya tumne...dont tell me tumne apni dawai se bhi nasha hota h....self control naam ki chiz nhi h kya tumme
Drishti : what the hell do you mean by that? mai koi nasha washa nhi krti...occasionally drink krti hun woh bhi sirf parties mein...aur khin nhi....
Preeta : bhaiya bhabhi....hum room mein jaate hn...chlo mihika
Mihika : haan haan chlo...chlo
Drishti : noo...khin nhi jaaoge tum log...jayenge yeh vidyut arora
Vidyut : what...
Drishti : tumne mujhe nashedi bola na....toh jaao experience kro baki nashediyon ke saath...niklo baahar
Vidyut : excuse me...yeh mera ghar h...
Drishti (gasped dramatically) : haww...suna tum dono ne....(walks to preeta and mihika) tumhara yeh zaalim (vidyut mouths "zaalim") bhai kya bol rha h..shaadi ke baad bhi yeh ghar isee sirf iska lagta h...mera nhi....hey bhagwan..maa papa ne sikhaya tha humesha se ki pati ka ghar patni ka bhi hota h...aur yeh h ki...
Vidyut : drishti...(she cries fakely) drishti look at me....(she shook her head and cries more) damn it drishti..(grabbed her jaw) stop this acting...ek aansu nhi gir rha...what is really going on....kya chahti ho tum haan..
Drishti : tumhe...pr tum nhi chahte ho..aur aansu sar pr chot lagne ki wajah se nhi nikal rhe...tum jao yhan se...mujhe tumse baat nhi krni...jaao yhan se harjai sanam (pushed him away...vidyut stumbles back..he stare her) sorry sorry ...pr tum jao..mujhe tumhari shakl nhi dekhni...go..
Vidyut (angrily) : fine..(she flinched) mujhe bhi abh tumse dur hi rehna abhi..na jaane kahan se kya khaa kr aa gyi ho..
Drishti (happily) : okay byee byee...(vidyut stoppes at his steps and look at her suspiciously..but leave from there)
Preeta : bhabhi yeh sab kya tha....
"Surprise" preeta mihika startled looking at other girls...
Mihika : wow tum sab yha ho..(swara stood next to preeta)
Swara : yeah mujhe utha kr yeh teeno yhan le aayi...meera, muskan bhabhi vedika.....they are cracy..mai nhi aa rhi thi...toh khich kr le aayi..aur bta bhi nhi rhe kyun
Preeta : girls...kya chl rha h haan...yeh tum log aise paglon ki tarah khush aur bhabhi ne abhi jo mere bhaiya ki dimaag ki dahi ki h...uska reason kya h..
Vedika : uska reason h ...surprise bachelorette (preeta swara wide their eyes)
Meera : yes...aaj isi waqt..hum tum dono ki bachelorette party arrange kr rhe hn
Muskan : with hot shot bar dancer...and get it male bar dancer....(swara preeta open their mouth wide) soo brides to be...get ready hume aadhe ghante mein club pahunchna h