Teaser

136 13 10
                                    

🗣 ek aisee duniya mein jahaan pyaar aur parivaar hee sabakuchh hai...

A Girl on a Bike with a little girl

"Pata hai maa mujhe ittiii sari khushi hui jab aapne mujhe ice cream khilayi"

"Beta mujhe aapki khushi se pyaar hai"

🗣milie karishma se, ek aisi yuvati se jiska hriday dayaaluta se bhara hai aur jo kabhi haar nahin maanati

"Bua nahi Maa hain ye meri "

🗣milie kashvi se, ek chhotee see bachchee jise yah pasand nahin ki koee kahe ki karishma usakee maan nahin balki bua hai

"Meri ice cream " kashvi fighting for her ice-cream

"Kal bukhaar tha na fir bhi ice cream " Karishma scolding her

🗣apni pyaari bhatiji ke paalan-poshan ki jimmedaari sambhaalane ke baad karishma ki zindagi uthal-puthal ho jaati hai.

"AAJ SE KASHVI SIRF HUMARI BHATIJI NAHI BETI BHI HAI "

"Chachi jii jaldi se saamnan pack kijiye vrna Bus nikal jayegi " Karishma said while making Kashvi's braids

Scene: Karishma and her niece settling into their new life

KASHVI: "Maa, yeh humara naya ghar hai!"

Karishma: "Haan, beta, yeh hai humari nayi shuruwat "

🗣karishma ke saath aatm-khoj, prem aur parivaar kee yaatra par aaie...

"HUM Sub inspector Karishma singh aajse aapke senior honge jab tak yahaan naya SHO na aajaye"

"Amaaa oooo topa ho kaa bee kitni baar kahe hain ke Gaadi dekh ke chalao lekin nahi Mehbooba ke ishq mein khoye ho"

"Madam aap humesha itna khush kaise rehti hain "

"Kuch khushiyan banavati hoti hain pushpa ji
kuch khaas logon ke liye khush rehna padta hai"

" Kajuu mere pyaare bachhe breakfast finish karo fir school bhi jaana haina "

"Nahii khanaa "

Karishma made an Losing face 😔

🗣...jab vah ekal abhibhaavakatv, saamaajik apekshaon aur apratyaashit prem ke utaar-chadhaav se gujaratee hai

Karishma sitting next to a Handsome Boy

"Aapki muskaan bahut pyaari hai"

"Shukriya, aap bhi bahut acche hain"

🗣dayaaluta se bhare hrday aur kabhee na haar maanane vaalee bhaavana ke saath, karishma ko pata chalata hai ki parivaar kaee roopon mein aata hai...

"Maa, Buddy kitne achhe haina humesha chocolates dilaate hain"

"Achhe to hain maanna padega"

🗣...aur yah ki prem sabase apratyaashit tareekon se khil sakata hai.

"Tum mere liye sab kuchh ho"

"AAP bhi mere liye sab kuchh ho"

🗣karishma kee kahaanee se abhibhoot hone ke lie taiyaar ho jaie, yah parivaar, pyaar aur maanaveey bhaavana kee shakti kee ek dil ko chhoo lene vaalee kahaanee hai.

🗣apane halke-phulke lahaje aur bharosemand kiradaaron ke saath, karishma kee kahaanee aapaka dil jeet legee aur aapako pyaar aur parivaar ke jaadoo par vishvaas karane ke lie prerit karegee.

"Yeh kya hai? Yeh bachchi kis ki hai?"

"Yeh meri bhatiji hai, main uski Bua hoon"

"Main is rishte se mana karti hoon, yeh humare parivaar ka hissa nahi ho sakti"

"Maa, please, samajh lo"

"Nahi, main kabhi bhi ise nahi apnaungi "

🗣Join Karishma on her journey of self-discovery, love, and family, as she learns to overcome obstacles and find happiness in the unlikeliest of places.

"Agar meri bachhi ko hi accept nhi karenge to main is pyaar ka kya karun main nhi chhod sakti ise zindagi basti hai ismein meri"

" maine koshish ki aur main kar raha hoon lekin"

"Hum ye rishta todte hain"

"Tu usse pyaar karti hai kashi?"

"Main usse pyaar karti hoon"

"Veyom tu aaj bhi usse pyaar karta hai?"

"Haan, par..."










kya unka pyaar itna majboot hoga ki ve chunautiyon par vijay pa saken?

Kya vo ek ho paayenge ?

Ya unka rishta humesha ke liye khatam hojayega?

Kya Vajah thi ke Karishma ne Kashvi ki Zimmedari uthaayi ?

Kya ateet hai Karishma ka?

Kya Veyom ki maa Kabhi bhi unke rishte ke liye maanegi ?

Kya Hoga Kashvi aur Karishma ki zindagi mein

Jaanne ke liye
Padhiye " Yashoda Maa" by Chauhanwrites_

Coming soon..................

 𝓨𝓪𝓼𝓱𝓸𝓭𝓪 𝓜𝓪𝓪 Where stories live. Discover now