Kuch dino baad....!
Goenka Villa
Kitchen:
Swarna aur Surekha kitchen mein khana paka rahi hain. Suhasini aati hai.
Suhasini - Swarna! Surekha! Aaj bhi tum dono ki bahuen uthengi yaa nahi! Behkaa rakha hai tum dono ne ekdum. Inn nayi bahuon ke toh aur nakhre.
Surekha (mann mein) - Aap jaisi kroor saas thodi na hain hum.
Swarna aur Surekha chup-chap Suhasini ko dekhti rehti hain. Suhasini ghoor ke dono ko dekhti hai.........aur fir hass padti hai 😆😆.
Suhasini - Hahahahaha! Swarna! Surekha! Shaklein dekho dono ki.
Swarna aur Surekha bhi hasne lagti hai aur apne-apne mathe pe chapat lagati hain.
Swarna - Maaji! Post wedding rest chal raha hai sabka 😂.
Surekha - Haan! Itni bhaagam-bhag hui, itni jaldi shadi aur upar se Shiv baarat.
Suhasini - Kaafi exertion ho gaya sabko. Lekin aaj toh muh-dikhai hai aur uske baad holi bhi aa rahi hai.
Swarna - Haan maaji! Uski taiyyariyan humne kar li hai.
Surekha - Finally kitne saalon baad maine aur didi ne kisi function ki taiyaari ki.
Swarna - Sach! Warna toh bachhe hi kar lete hain humesha.
Suhasini - Acha Surekha! Samdhan ji nahi dikh rahi hain.
Surekha - Pooja kar rahi hongi. Unki toh pooja hi 2 ghante mein poori hoti hai.
Suhasini - Sach! Aur holi pe toh tumhara bhai Dhruv bhi aane wala hai na?
Surekha - Haan! Shadi mein toh nahi aa paya isliye aaj aa raha hai.
Swarna - Surekha tumhe yaad hai jab tumhari shadi hui thi, Dhruv tumhare sath aaya tha yahaan.
Surekha - Mujhe yaad hai! Woh kaise jiji-jiji karke aapke aage-pichhe ghoomta rehta tha. Meri toh nayi-nayi shadi hui thi, mujhe toh khud ka hi hosh nahi hota tha.
Swarna - Aur tumhe yaad hai kaise ek din.....
Surekha - Haan didi! Hahahahaaha! Woh din toh main kabhi nahi bhool sakti.
Swarna-Surekha hass-hass ke baatein karne lagti hai. Suhasini chupke-se balaaiyan leti hai.
___________________________________________Akshara Niwas:
Naitik, Abir, Mishti, Krishna aur Muskan hall mein baithe hain.
Krishna - Mujhe ye samajh nahi aa raha hai ki bua pardadi achanak aashram kyun chali gayi?
Naitik - Muskan! Kuch din pehle main aur Krishna jab cafe gaye hue thay tab kuch hua tha kya?
Muskan, Abir aur Mishti ek-dusre ko dekhte hain.
Muskan - Actually bhaiya uss din.......
---------------------FLASHBACK---------------------
Mishti, Abir, Buadadi aur Muskan hall mein baithe hain.
Buadadi - Je chhori Krishna ko bhi chen nahi hai. Sakool se aayi nahi ki kefe chali gayi Munna ne lekar.
Mishti - Buadadi woh School hota hai sakool nahi.
Abir - Aur cafe hota hai kefe nahi.
Buadadi - Haan haan wohi!
YOU ARE READING
Yeh Rishta Meetha Sa ❤
FanfictionThis is my first ever story on wattpad, it's a fan fiction of famous tv show 'Yeh Rishta Kya Kehlata Hai'. This story shows the lives of Naksh, Kaira, Keesh, Mishbir and their families. 1) It's a story of families who are connected to each-other by...