Arora house
Boys were laying unconscious over couches....Girls sighs heavily looking at then then rakesh and varsha
Varsha : in sabne bhaang pili?
Preeta : ji aunty ji...in sab ne
Rakesh : bhaang ka arrangement if i m not wrong Dr veer aur mere bete ne hi kiya tha
Drishti : sirf veer ne Dr rakesh...Bhaang wale bhaiya ne btaya tha mujhe
Rakesh : yeh bhaang ka arrangement kl ke kl toh dr veer ne nhi kiya hoga...isme karan already shaamil rha hoga before his accident (looked at karan) i m sure of it...why did he drink bhaang aisi condition mein
Preeta : hum kya rok paate isee papa....aaj kl khud ko sab ka boss bnaye ghum rha h yeh....hum sabko...even vidyut bhaiya ko bhi employee bolta h khud..
Muskan : wahi toh rakesh sir...agar aap vidyut sir ki jagah isee bna dete..yeh toh hume kha jata
Drishti : woh aisa kuch nhi krta..yeh karan 5 saal pehle wala karan h ....jo baht egoistic aur sharati tha...aur abhi ka karan just opposite....hai na rakesh sir..(rakesh nods caressing karan's hair softly) i just wish karan ki yadasht jaldi aa jaaye...
Preeta : papa...karan ko shayad yeh idea ho ki...uski yadasht chli gyi h...(All gaze at her...swara gaze at veer)
Swara (mutters) : gya mera pati aaj
Rakesh : kaise....kisne karan ko bataya...
Preeta : maine...yeh humari pehli holi thi papa...aue woh nashe mein tha toh bs...mai khud ko rok nhi paayi papa....i m sorry...(she looks down..and gaze at swara slowly...swara mouths thank you....preeta blinked her eyes)
Rakesh : koi baat nhi beta..i can understand that...mai khud soch rha tha karan should know he had lost his memory....khud janna khtra ho skta h...its good uh told him....i hope bs isee sb yaad ho so that he can reunite with you all....(gaze at varsha) and his mother...(varsha gaze at him with moist eyes)
Scene shifts
Preeta's room
Preeta walk inside room and looked at Karan sitting on bed..
Preeta : toh janaab fresh ho gye aap? (karan gaze at her) umm karan....tumhe...tumhe kuch yaad h...(she took his medicine)
Karan : kya...yhi ki mai tumhara pati hun...(preeta looked at him and nods nervously) soo tum isliye us din ro rhi thi jab mujhe hosh aaya tha...
Preeta : haan....tumhe sab...
Karan (cuts in) : mujhe bs woh yaad h..jo us dr veer ne btaya....mai woh nashedi nhi hun jab sab bhul jaaye....pichle kitne dinon se mere aage peeche mndra rhi ho...but bol nhi paayi...
Preeta : karan....(karan grabbed her hand pulling her over him) (Softly) mujhe lga jaise tum mujhe bhul gaye...mujh pr yakeen nhi kroge...
Karan : ek baar bol kr to dekhti....mai yakeen kr leta... Dr preeta karan luthra...(preeta gaze at him) i dont know how was our story....i dont know if i had loved you enough....but i m sure....that time also i would have fallen for uh at first sight and now also i fell for u the moment i laid my eyes on uh...(preeta smiles with moist eyes...Karan raise his hand and wipes her tears brushing his thumb against her cheek)
Preeta : karan...(She sobs softly wrapping her arms around his neck...karan smiles hugging her back....she breaks the hug) i missed this....
Karan : yeah? (he hug her again...preeta smiles with tears rolling down her cheek) and i will wait for the day i will remember uh...i will remember each and every moment with uh....