part 160

399 43 85
                                    

At hospital

Preeta came to karan's ward....karan gazes at her...

Karan : hey...tumhare bhai ne mujhe yhan transfer kr diya....he really doesn't like me

Preeta : aisi baat nhi h .... Woh bs bhaiya na thode possessive hn sab chizon ke liye...

Karan : but he should respect me....mai unka jija hun...aur boss ka beta..

Preeta : actually...mere bhaiya boss hn ab...

Karan : madam... koi bhi boss ho...but mere dad founder hn...no one can beat his position....

Preeta : i know...but mere bhaiya kyun respect krein tumhari....woh bilkul nhi krenge...woh bde hn...senior hn...khbrdar tumne mere bhaiya pr tantrums throw kiye....ohh god...mai bhul gyi....tumhe mujhe kisi se milana h...

Karan : kisse...mere bhaiya bolne wale tape recorder se...tum meri patni jyada ho...ya apne bhai behn jyada

Preeta : apne vidyut bhaiya aur nikhil bhaiya ki behn jyada..

Karan : ohhh my god...that handsome inspector is ur brother...(preeta nods ) wow...beauty runs in ur family....aur tumhari family lucky ho gyi aur kyunki mujhe jaisa super handsome jamai mil gya unhe...

Preeta : really? Aaine mein dekha h khud ko....suje hue tarbuz dikh rhe ho...(karan narrowed his eyes)

Karan : let me heal...tb hum baat krenge.... waise tum mujhe kisse milwana chahti thi...

Preeta : tumhari maa se...

Karan (scoffs) : sharda ji se...no thanks....i dont know tumhe koi idea h ya nhi...but she

Preeta (cuts in) : she is dead karan.....yeh accident tumhara unhone hi kiya h....(karan looked at her shockingly) karan...woh tumhari mom nhi thi......tumhari mom....(preeta open the ward door....varsha walks in)aaiye na aunty ji...

Varsha gaze at karan...karan looked at her confusedly

Karan : noo....how can this be possible

Preeta : yhi sach h karan....and uh know about it .... (Preeta starts telling him everything....karan gazes at varsha then preeta in shock) karan uh knew about it...but...but accident ke chlte (karan raise his hand to stop her)

Karan : tum jaao...(preeta looked at him) i said leave preeta...mujhe inse baat krne do khud....hmm....

Preeta : pr karan...

Karan (snapped) : i said leave....(preeta flinched....she looked at varsha...varsha nods....preeta nods and leaves from there) kahan thi aap...

Varsha : mai jaana nhi chahti karan....mujhe sharda ne

Karan (cuts in) : maine woh meri patni se sun liya....main puch rha hun kahan thi aap....ab tk kahan thi...mujhe hosh mein aaye kayi din ho gye aap....kyun nhi aayi aap milne.... humesha us darwaze ke bahar khda dekh...yhi sochta rha ...koi patient hn aap.....ek baar bhi kyun nhi aayi andr haan...

Varsha : karan....kaise aati...jis din tune mujhe accept kiya...agle hi pal accident ho gya...aur tu sab bhul gya.....mere mann mein darr baith gya khin...khin tu mujhe thukra na de...

Karan : janam diya h na...janam de kr bhi apne bete ki dil ki baat nhi jaan paati aap....kyun sab ko yhi lga ki meri yadasht khone ki baat chupayi jaaye woh sahi h...preeta ne chupayi...dad aut aapne bhi....mujhe bhle hi is bed se uthne mein zarurat pd rhi h...in ghav ki wajah se..pr mere dil ko ghav nhi lga h...i m strong....i m ....ab wahin khdi rhengi...ya mujhe gale lgayengi...

Varsha smile with tears....she walks to him hurriedly and hug him...karan wrapped his arm around her sobbing softly....varsha caressed his hair...

Pyaar Toh Hona Hi Tha✔Where stories live. Discover now