part 161

450 41 73
                                    

Scene continues

Preeta was sitting on hospital bed...trying to avoid everyone's gaze....

Vidyut : tu kuch bolegi...ya fir sunna chaahegi mujhse kuch...

Drishti : tum kabhi shant dimaag se baat nhi kr sakte...zaruri h...jab bhi bolna toh fattna hi..

Vidyut : toh kya krun haan....yeh nalayak kuch bhi krti rehti h....why were uh missing ur meal haan? Bol...tujhe mai khud khane ke liye bula kr jaata tha...mihika tujhe breakfast aur dinner deti h...then why were you not eating

Preeta : aap aise bologe toh mai nhi bol rhi fir (vidyut was about to speak)

Drishti : chup bilkul....mai hun na...meri patient h....mujhe puchne do....preeta kyun nhi le rhi thi tum

Veer (cuts in) : dimaag jo khrab h iska (preeta look at him)

Karan : aur nhi toh kya....tumhe bhukh hadtaal pr jaane ko kisne kaha ..mujhe dekho...tumhare is bhai ne mujhe soup..khichdi...salad pr tikaya hua h...

Vidyut : excuse me...

Karan : i will not excuse uh...sab holi ke pakwan khaa rhe the...mai hospital ka khaana...aur tum..(look at preeta) tumhe swaad se bhra khana mil rha h ..tum khaa nhi rhi ho....jab ki pregnant ho tum...tb bhi..

Veer : aree yeh aise hi h....tere room ke aage paet pkd kr khdi thi .... Pr andr jaa kr bola nhi isne....

Vidyut : jab tujhe khud ka khyaal hi nhi rkhna h.. toh tu kyun bni doctor haan....uh r pregnant with child...pr khud ka hi hosh nhi

Preeta (cuts in frustratingly) : shut up...shut up...shut up....(drishti sits back on couch) aree tb se teeno daate jaa rha h...drishti bhabhi h na meri doctor....unko bolne nhi de rhe...meri sun nhi rhe....i was feeling nausea....mai kuch khaa nhi paa rhi kyunki mujhe khane ki smell se hi nausea feel hi rha h..pr mai salad juices n all le rhi hun....aur tum...(snapped at karan...karan flinched) tum kya swaad aur beswaad ki baat kr rhe ho...uh did this to me...tumhari wajah se mai khana nhi khaa paa rhi...aur aap bhaiya...aapko kya pta...kitna uneasy feel hota h pregnancy mein....aur tum...(veer smiles nervously) tumhe toh swara sudharegi...(she huffs) now get out three of uh....(trio tries to speak) get out....

Vidyut veer was about to leave..

Karan : heyy...i need help....(veer vidyut came and dragged him outside pushing his wheelchair)

Drishti : waah preeta kya daraya h tune in teeno ko...(preeta chuckles) but...yeh sahi baat nhi....dekha tabyt khrab hui na khana na khane se...tune mujhe pehle kyun nhi btaya tujhe nausea feel ho rha h..

Preeta : waqt hi kahan tha bhabhi....itna sab kuch ho rha tha...aur mujhe toh samjh hi nhi aa rha kyun mujhe khane se nausea feel ho rha h...

Drishti : khane se nhi...kisi masale se ho rha h.... let's just find out that...then mai tumhari diet waise hi bnati hun....pagal h tu bilkul...bol dena chahiye tha ..(smack her arm lightly) abhi araam kr hmm..(preeta blinked her eyes)

Scene shifts

Veer brings karan back to his ward ..he helps him to sit on bed..

Veer : thik h tu...i heard...uh got to know everything

Karan : yeah....i had no idea..meri is halat ki wajah ....sharda hongi..jise mai aaj tk...(he sighs) uh know i still feel bad ki unki death ho gyi ....

Veer : feel hoga hi....woh mamta bhul gyi thi.....tu thode hi...chaahe woh nhi thi thi...fir bhi uh considered her mother....

Karan ; yeah....so... what's ur and my wife's story hmm....(veer look at him) us din teri shaadi mein....i saw uh both talking through eyes....or aaj tujhe hi woh mili...and that...(points at scratch mark over veer's neck)

Pyaar Toh Hona Hi Tha✔Where stories live. Discover now