Aaryan's house
Girls gather in the hall....all were dressed up in saree with heavy jewelleries...
Vedika : aree yeh log reh kahan gye ....baht garmi ho rhi h mujhe....
Meera : vedika aadat daal le ab tera hi number h.....
Vedika : haww aise kaise i m just 25....mai pagal thode hi swara ki tarah jo abhi shaadi kr lun...
Swara : ayee what do uh mean..
Vedika : toh....woh bhi jldi hi h...mai toh 26 27 se pehle shaadi nhi krungi....shaadi then direct bachcha....aap log wait kro hmm..... (Preeta meera looked at her) except uh two...jinhone bachche mein bhi jldbaazi kr di...
Meera : hey...it was drunk mistake....but my ishaan is not...aur saari glti ashish ki h meri nhi...
Preeta : aur maine....(all look at her) humara intentional tha...but i m 28..toh mera count ni hota jaldbaazi...shi samay pr we are having a baby....
Muskan : mai soch rhi hun mai bhi kr hi lun...kyunki kya h na....jab aaryan aur mai bf gf the...toh usee mujhe kiss krne mein 1 saal lag gya....fir shaadi hui toh... suhagraat mnane mein 2 -3 hafte lga diye.....toh bachche mein toh woh 4-5 saal laga dega....(all burst into laughter) aree haso mt...ek no.ka nikamma pati h mera....usee mujhe sach mein mnana pdega...tum sabke bachche chalne lagenge...aur mera bachcha bolna bhi nhi sikhega..
Swara : muskan bhabhi bs haan...ab itni bhi burai mt kro mere bhai ki....jaisa bhi h...nikamma h...bewakoof h...pr bhai h mera...
Preeta : mihika...kya hua...tum baht chuo chup ho....ladai hui h kya tumhari aur sid ki
Mihika : nhi preeta....ladai nhi hui h..ai yeh soch rhi hun..ki bechara mera villian aayega bhi ya nhi...kyunki woh aap sab ke partner ko avval darje ka paagal samjhta h... including uh all...drishti bhabhi aapko nhi...na hi bhai ko..baaki sab ko....aur ab mai aise ready hui hun...agar woh sanki kumar nhi aaya toh....
They heard voices of boys coming from outside
Swara : sid ka pta nhi..mera waala toh definitely aa gya h...(stand by window looking at them)) apne asli jeewan saathi ko apni baahein dete hue woh bhi..
Preeta (looked at her) : karan? (Swara nods...she shook her head)
Vedika look at keshav....she gulps looking at him....all gaze at her
Vedika : yeh itna hot bn kr kyun aaya h...
Drishti : yeh sab itna hot bn kr kyun aayein hn...khin yeh log apni hi party toh nhi krne wale....(girls gasped)
Mihika : aree koi btayega mera villian aaya h ya nhi....(she walks towards window and looked at siddhant who stood next to vidyut) hayee yeh darpok bhi aaya h...
The doorbell rings....girls look towards door
Meera : yeh door bell bja kr aa rhe hn...gate crash nhi kr rhe ...(shockingly) yeh log krne ka kya soch rhe hn...swara preeta...
Preeta :hume kya pta meera...yeh humare liye bhi nayi baat h...
Swara : humara plan ulta kyun pd rha h...yeh ladke aise kyun aa rhe hn....yeh humesha maza kyun khrab krte hn humara.....(the door bell rings again)
Muskan: ugh....kholna hi pdega darwaza....aisi bhasha se is aaryan ka welcome krti hun....zindagi bhar bell nhi bjayega(muskan walks towards door...girls follows her)
She open the door...she gasped in horror looking at vidyut....
Muskan : drishti ma'am... aapke item hn saamne...aap jaao aage...(muskan pushed drishti infront)