part 164

354 35 65
                                    

Scene continues

Nikhil : mai tujhe tbse call kr rha hun bhaisahab...tera phone kahan h...(vidyut drishti gaze at pooja)

Drishti : dewar ji ..yeh daatne mein busy tha...kahan hi phone uthaye...but yeh kon hn aapke saath...

"pooja....pooja kashyap...." All look towards siddhant....pooja gaze at siddhant....(she clutched her lehenga)

Siddhant (was about to walks to her) : what the hell are uh doing here? (Mihika grabbed his hand)

Mihika : uski haalat toh dekho...kyun aise react kr rhe ho...

Siddhant : nikhil sir....why are uh with her....

Nikhil : what's wrong with uh sid...?she was being chased by some goons....

Siddhant : woh gunde iske thikane ke hi honge...isko own krte honge....she is bloody escort....(all looked at pooja in shock....nikhil gaze at her...pooja looks down tearfully )

Mihika : tumhe kaise pta...look at me....tumhe kaise pta....did uh....(siddhant looks away then gaze at pooja)

Siddhant : i know her since 8 years....i was working with her....kya bolenge unhe pooja..master....(pooja close her eyes tightly with tears rolling down her cheek) yeah....woh master hi toh tha tumhara aur tumhari jaisi kayi badchalan

Nikhil (cuts in angrily) : shut up sid....just shut up...khbrdaar tune ab kuch bola h toh...i came here...because she needs treatment...but uh r continuously disrespecting her....

Aaryan : ek escort ki koi respect kyun krega nikhil sir.....sid jhuth toh bolega nhi....aapko aisi ladki ko mere ghar mein nhi laana chahiye the...

Muskan : aaryan....she is not looking fine...aise...(aaryan raise his hand stopping her)

Nikhil (turns around) : i m sorry pooja ji...mai yhan aapko laaya taki aapka treatment krwa sakun....but...chliye aap mere saath....(nikhil hold pooja's hand) tere ghar ke darwaze bhi band h bhaisahab

Vidyut : no...(drishti look at him) tu inhe le kr pahunch hum log aa rhe hn....and uh Dr aaryan...doctor ho...har kisi ka ilaaj krna farz h...samjhe tum....(aaryan nods slowly)

Scene shifts

Luthra House

Preeta brings karan back to luthra house....rakesh and varsha looked at them ..

Rakesh : karan...tu ghar kyun aaya...

Karan : dad...yeh mera bhi ghar h remember

Rakesh : dont be snarky ...uh didn't get discharged....tune preeta ko trick kiya... hospital se bhaagne mein...

Karan : dad.....maa...(varsha looked at hi look at him... kaise mujh jaise shaant bete pr ilzaam lgate hn yeh...

Varsha : dr rakesh....

Rakesh : nhi varsha ji...bich mein mt boliye...iski aadat h trick krne ki....

Preeta : pr papa...

Rakesh : bechari bholi bachchi ka fayda uthata h ..tujhe sach mein vidyut hi sahi rkhta h.... discipline tera saara usi ke samne aata h....

Varsha : dr rakesh suniye toh sahi... preeta kuch kehna chah rhi h...

Karan : haan dad...bechari bachchi ki suno...(preeta pinched him) i mean preeta ki..

Preeta : papa...karan ko discharge bhaiya ne kiya h....taki yeh hospital se dur reh...aur 15 dinon mein apni duty join kre...

Rakesh : kya matlb...(preeta looked at karan)

Pyaar Toh Hona Hi Tha✔Where stories live. Discover now