27. |𝑅𝑒𝑣𝑒𝑛𝑔𝑒'𝑠 𝐸𝑐ℎ𝑜

159 24 12
                                    

Ayush and his friends  weresitting and chitchating is when they saw Nischay..

Ayush: Nischay...

Nischay: Hii.. bro kaise ho..

Ayush: Kya bhai aaj kal bro wro main tera bro ban gaya..

Nischay: Aap toh pehlese hi mere bro ho..

Boy: Nichay.. humlog soch rahe the aaj boys nightout kare..

Nischay: Boys nightout pr woh aaj toh nahi ho payega... aaj mujhe jaldi sona hai fir kabhi..

Ayush: Kyun..?

 Nischay: Maine apne dream girl ke baare main bataya that main jaunga milne aaj sapne main..

Ayush: Woh toh tu roz karta hai na..  Elvish ko bol de 15 20 min late ho jayega..

Nischay: achaa thik hai aap keh rahe ho toh main 15-20  late kr dunga..yahi max na..

While speaking Ayush keeps his hand on Nischay's hand.. which he feels uncomfortable.. Nischay quickly removes his hand.. but Ayush again keeps the hand..

Nischay(while removing his hand): Woh.. WOh mujhe yaad aa gaya mujhe Manisha se milne jaana tha..  uske paas jaruri kaam main aapse baad main milta hu.. saying so he escapes from there..

(in mind) Yr.. he Ayush mujhse itna chipakta kyu hai mujhe  bilkul nahi pasand..

After some time as they decided for the nightout Ayush comes to call him.. but Nischay tries to avoid him my giving an excuse that he is studying with Elvish..

Elvish: Sunn tujhe jana hai toh ja.. main akele hi thik hu..

Nischay: Are nahi bro.. padhai bhi toh important hai na..

 Elvish: Padhai.. or important tere liye..? kya baat hai..

Abhi comes near Taanish who was studying seeing him engrossed  was in dilemma whether to call or not but finally decides to speak...

Abhi: Taanish..

Sunna mujhe tujhse kuch baat karni hai...

Taanish: Kya hua bol..

Abhi: Are.. actually main ye book padh raha tha..

Taanish was trying to see the books name..

Abhi: Kuch khaas nahi.. iss book main love ko leke kuch facts hai..

Jab aap love main hotey ho toh kaisi kaisi feeling hoti hai ..ya fir kya sab mehsoos hota hai.. woh sab cheeze

Main bas ye soch raha tha kya ye sab true hai..

Taanish: Acha.. kya likha hai isme..

Abhi: Isme likha hai ki agar aap pyaar main hote ho ya koi aapko pasand hai.. bohat pasand hai.. toh aapko sabkuch magical lagne  lagta hai..

I mean woh aapke sapno main baar baar aane lagta hai aur phir jaata hi nahi hai..

Taanish mere yarr ab tu hi bata aisa kuch hotay hai kya..

 Taanish thinking about Aashika...

Taanish: Haa hota hai..  har cheez beautiful lagne lagti hai..

Impossibly PossibleWhere stories live. Discover now