Arora house
Vidyut looks for drishti around the house....he collides with nikhil..
Nikhil :kahan jaa rha h...aise bechain kyun lg rha h...
Vidyut : subah se drishti nhi dikh rhi mujhe nikhil....i thought woh jog pr gyi h....jab meri nind khuli toh....but ab kaafi der ho gyi h ..woh aayi nhi ab tk...
Nikhil : woh hospital chli gyi hn....main unse kuch der pehle parking pr mila tha....she told me ki... hospital jaa rhi hn...i thought koi urgency hogi...isliye tu aur woh saath nhi gye...sab thik h na bhaisahab
Vidyut : yeah...sab thik h... How is pooja? Tu unse mila tha...
Nikhil : don't change the topic....dekh bhaisahab...agar pooja ji ko lekr koi problem h...toh mai unhe apne saath rkh sakta hu....apne ghar...
Vidyut : tu jyada mt soch....umm do uh want me to stay home to look after pooja ji....i have no appointments today...toh i can stay
Nikhil: nhi bhaisahab....mai unhe aaj police station le jaa rha hun....mujhe is case ko professionally handle krna h....sid ko bhi bulwa rha hun....
"No....sid nhi aayega" both brothers look at mihika...
Mihika : aap dono kisi raah chlti aurat ke liye sid ko kyun ghaseet rhe hn....he is innocent in all this...
Nikhil : mihika....
Mihika : no bhaiya...uh dont know her...so stop defending her.....aap logon ki nazron mein siddhant culprit rha h...isliye aap log aisa kr rhe ho....aap dono ko nhi pasand... because he belongs to criminal background....aap usee question nhi kr sakte....bilkul nhi kroge....vidyut bhaiya dont do this ..uh know woh badl gya h..aap dono kyun kisi bazaaru aurat
Vidyut (cuts in anger) : shut up mihika...(mihika flinched) stop characterizing her....kyun tum log aisa kr rhe ho haan...
Mihika: bazaaru aurat....bazaaru hi rehti h vidyut bhaiya....agar yeh mujhe...aur bhabhi ko dikh rha h...toh aap dono ko kyun nhi dikh rha....nikhil bhaiya ...aap sid ko lekr nhi jaayenge police station...uh
Nikhil (cuts in): sid is joining police force...(mihika vidyut looked at him) isliye i m taking him....he has to clean his records...isliye i need to do some work with him...taki woh academy join kr sake....suno pehle puri baat mihika....then react like that....mai pooja ji ko lekr yhan se chla jaunga vidyut...i dont want..is ghar ki shaani bhang ho...
Nikhil left from there towards pooja's room...vidyut stares mihika then leaves from there
Scene shifts
Preeran room
Karan's sleep broke feeling sunrays.....he covers his eyes...he tries to turn other side....but felt arm wrapped around him..
He gaze at preeta who was sleeping hugging him....smile was playing on her lips.....smile crept his lips....
Karan (turns towards her) (in mind) : hosh aane pr...jab tumhe dekha toh laga...ki mera dil usi samay ruk jayega...tumhari aankhon mein aansu dekhe toh mera dil tut rha tha...pr samjh nhi aa rha tha kyun....tum aati gyi mere paas...aur mera dil mujhe ishara krta ...mujhe lgta ki...mai tumse attracted hun....(chuckles brushing her hair strand away) pr kahan pta tha...mujhe har haq tha tumhe dekhne ka...tumhe apne kareeb laane ka...har haq tha mujhe.....(preeta open her eyes slowly)
Both look at each other....karan brush his thumb against her cheek softly......preeta gaze at him nervously.......karan leans towards her.....preeta sits pushing him slightly
Preeta : hospital... hospital jaana h....ready hona h....(she tries to get down...karan grabbed her hand pulling her back to him) karan...
Karan : night shift h tumhari... hospital raat mein jaogi tum..