Part 168

390 37 63
                                    

Drishti's cabin

Vidyut knocks on Drishti's cabin...He walks inside....drishti raise her head and look at him

Drishti : vidyut...mera sach mein (walks to him) mera woh matlb nhi tha preeta ko lekr..i knw ur love for her...mai kabhi apna preeta ka comparison kr hi nhi sakti....kyunki mai jaanti hun...ek maa baap ke liye uska bachcha sabse jyada zaruri hota h...aur preeta ke toh tum sab kuch ho...uska har rishta....uski maa bhi...uske dad bhi...uske bhai bhi..uske best frnd bhi....vidyut mai...(vidyut pull her into hug) 

Vidyut : nhi drishti....i m sorry....tumhara hak bnta h mujhe question krne ka....tumhara hak bnta h humare ghar ke liye faisla lene ka.....tumhara hak bnta h...mujhse jhagadne ka ki kyun mai tumhe priority nhi deta...(drishti raise her head up looking at him with moist eyes) i m wrong...i have always been wrong...jab baat meri aur tumhari aayi.....mai bol toh deta hun ki..i have never compared my love between uh and preeta...but tumhe feel kra deta hun ki....(sighs with moist eyes) Drishti...chote the hum dono jab mom dad ki death hui.....preeta...preeta toh bachchi thi.....mai bada bhai....uske liye mujhesab kuch bnna pda.....uske liye mai duniya ko ignore krta rha....aur jab log jude humse...toh meri aadat hi bn gyi...i cant see her in pain...i cant see tears in her eyes....

Drishti : i..i know vidyut..

Vidyut : no...but i should look for uh...sirf preeta hi meri family nhi...uh r too.....tum sirf meri family nhi drishti....uh r the reason i get to know about love....uh r the reason I fell in love....uh r my soulmate...my lifeline... mai yeh kehne ko nhi keh rha drishti....i really love you a lot.....(hold her hands in his) and i m sorry....i havent shown uh much love....pr ab se....ab se i will....aur agar  nhi krta hun....then fight with me....khub ladna....baht jyada....just never cry...kbhi in aankhon mein aansu mt aane dena ab...(cups her face and wipes her tears) i m sorry....i m sorry...

Drishti : bs bhi kro...mujhe na tumse sorry sunne ki aadat bilkul nhi h...(vidyut chuckles....drishti hug him) i just want ur love vidyut...sirf tumhara pyaar chahiye...(vidyut kissed her head hugging her close)

Scene Shifts

Preeta Muskan Aaryan came to locker room for their duty...Preeta looked at Ashish lost in thought and didn't replied them when they wished them

Preeta : dr ashish....dr ashish...(aaryan smaced his arm..ashish startled and looked towards them)

Ashish : hey tum log aa gye...

Muskan : dr ashish...kya hua h aapko....we greeted uh 5 minutes ago....

Preeta : sab thik hai na Dr ashish..

Ashish: yeah...yeah sab thik h...veer nhi aaya...

Aaryan : end time pr usne aur swara ne one day honeymoon plan kr liya....yar humme se koi nhi gya and that damn veer is going with my sister..

Muskan : jo uski wife h...

Aaryan : whatever....preeta...woh escort ka kya hua ... usee vidyut sir ne nikala ya nhi....

Preeta : aaryan...tu pagal h kya....tujhe isi baat ke liye bhaiya ne daata tha ... Aur tu h ki...

Aaryan : what...mai galat kya keh rha hun yaar...she is escort....toh usee woh bulaunga na...

Muskan : uskaa naam bhi h aaryan ..why don't uh try that ...aur tum kab se logon ko itna poorly judge krne lge haan...

Aaryan : ashish...tum kuch bologe in do deviyon ko...

Ashish : they are right...

Aaryan : ohh comeon.....tu kyun inka saath de rha h ....they are girls....toh yeh usi pov se sochungi...

Pyaar Toh Hona Hi Tha✔Where stories live. Discover now