Anjli ke pet dard

3.1K 5 0
                                    

4-5 din gujar jaate hai.aunty se kuch baat nhi karta.kuch puchne pr haa Naa me jawab deta hu.Sunday ka din tha me daaji ke paas baitha hua politics ki baate kr rha tha.hum lakdi ke takhta pr baithe hue the.
Mera dost aman daaji ke paas aata hai aur bolta hai aapko Ghar pr bulaya hai.
Daaji bolte hai abhi aa rha hu fir vo aman ke sath chale jaate hai.
Aman ke pariwar me mummy papa aur do sister thi.uski badi bahan simran aur mere bich chakkar chal rha tha pr aman ko ye baat pta nhi thi. Uski umr 22-23 saal ki thi aur dikhne me sexy thi. Uska naam simran tha.
Me bhi aman se 2 saal bda tha
Shaam ko jb aman milta hai to Mai usse puchta hu tune daaji ko kyo bulaya tha.
Aman - vo simran ke pet me dard tha.to daaji ko pet dikhane bulaya tha.

Abe saale tum uss time bahar Ghar ke piche wali khidki se kya dekh rhe the

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Abe saale tum uss time bahar Ghar ke piche wali khidki se kya dekh rhe the.
Aman ghabra jata hai.
Raj- mujhe pta hai tum tum vo ilaj dekh rhe the
Aman- yaar kisi ko Mt batana
Raj- thik hai mujhe bhi achha lagta hai ye dekhna ab aage batao kya hua.
Mene pahle socha hall me pet ki massage hogi pr mummy daaji ko simran ke room me hi le gyi phir me bahar aa ke piche wali khidki se dekhne lga.Aage kya hua wo batao-
Aman- kuch nhi dikha bs simran ka chehra dikh rha tha.vo dard se karah rhi thi.
Mai sochta hu sala kutta daaji meri simran ke mje le rha hai.
(daaji ki mohalle me bahot respect thi vo subah park me yoga karaya karte the haath pair ki naso ko mod ke aur tel se malish karke dard thik kar dete the)
Agle din me college jaane ke liye taiyaar ho rha hota hu to mujhe aunty nhi dikhti hai mera lunch box table pr rakha rahta hai.
Mai lunch box utha ke college chala jata hu.
Dophar me college se aata hu to aunty bed pr leti rahti hai majhe dekh kr khana bnane uth jati hai.
Thand ka mosam tha me bahar balkoni me khana khaa rha tha aunty bhi ek roti lekr mere saath khane baith jati hai pr aunty ka chehra utra hua tha.
1-2 roti ke tukde khaa kr uth jaati hai aur thoda paani pee kr bed pr Jaa kr ulta let jaati hai.
Mai khana khaa kr aunty se tabiyat ke baare me puchta hu to vo mere pass baith kr thode aansu aa jate hai.
Mai puchta hu kya hua to batati hai pet me dard ho rha hai kuch din se aur uncle unki parwah nhi karte.mai unka man halka karta hu.
Anjli- dajji ko dikhane gyi thi unhone pet check kr ke bola nas chali gyi hai thik karne ki koshish ki pr thik nahi hui.
Abhi thik ho jaegi aunty me bola ek minute sidhe let jao aur aunty ke ek pair ko mod ke use niche karta hu aur exercise karata hu phir aunty ke ek pair se jhatka maarne ko bolta hu.(Mujhe thik karna nhi aata tha pr thoda bahot Ghar pr aur dajji ko dekha ta to aunty ko show kar rha tha.)
Phir me aunty se bola ek minute check karne do esa bol ke aunty ke kurte ko upar kr diya aur unki nabhi saaf dikh rhi thi.( Mai dar rha tha khi aunty mana na kar de).

Aunty ka naram mulayam pet saaf dikh rha tha pr wo thoda laal ho rha tha

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


Aunty ka naram mulayam pet saaf dikh rha tha pr wo thoda laal ho rha tha.me aunty ke nabhi ko dabane lga.
Anjli .......aah maa.....aaa......aaa
Thoda dabane ke baad chod diya.
Phir aunty ke kurte ko pura uppar kar ke pet ko upar se DBA ke dekha.

Phir aunty ke kurte ko pura uppar kar ke pet ko upar se DBA ke dekha

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Anjli ......beta.....aaaa... dard ho rha hai

Me bola aunty pet sutna padega abhi thik ho jaegi.mai tel leke aata hu AAP thoda kurte ka naada loose kr do.
Phir aunty ka salwar ko thoda niche Kiya aur tel hath me laga kr pet ki malish karne lga.
Mai malish karte hue aunty se bola aunty aapka pet laal kaise ho rha hai.
Anjli- are wo daaji ke pass gyi thi pet dikhane jyada dard kr diyaaa.......aaaaaa...(maine aunty ka pet ek jagah se daba diya).musli se pet daba rha tha aunty dhimi aawaj me bol rhi thi
Me Aunty ka nabhi me tel daala aur pet ko chikna karke usse masal rha tha
Phir Maine nabhi ko dabaya Anjli ke muh me se dard se.....uuuuiiiiiii maaaaa.....

Phir me dabate hue Ander Tak le gya to Anjli aaaahhhhhhhhhh

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Phir me dabate hue Ander Tak le gya to Anjli aaaahhhhhhhhhh..............ooooooohhhhhhhhhhhhhhhh....... Aadiiiiii.........betaaa........
Maine kha bas aunty thoda sa aur phir aunty ke pair se exercise karwayi.
Aunty Aaj thoda rest lo aapka pet thoda tight hai aunty ek baar aur subah Khali pet karwa Lena to thik ho jayegi.phir aunty ko sidha baitha diya.itne me aunty ke dono bachhe school se aa gye.maine gate kholne chala gya aur aunty apne kapde sahi karne lagi.
Aunty se bola raat ko kewal halka khana khana.
Anjali shaam ko sabji kharidne bahar jaati hai to usko padosi Seema bhabhi milti hai.

Mrs. Seema: "chachi ji, namaste! Kaise ho?"

Anjali: "Namaste, seema. Main theek hoon, aap kaise hain?"

Seema: "Main bhi bilkul theek hoon. Aap toh roz iss waqt bahar nikalti ho, kuch special baat hai kya?"

Anjli (smiling): "Arre, kuch khaas nahi. Bas roz ka kaam. Aaj sabziyan lene gayi hoon."
Seema bhabhi bahot hi khubsurat thi unke abhi hi ek bachha hua tha

My True Love AnjaliWhere stories live. Discover now