Sham ko mai dost ke saath baitha hua tha to dekha uncle padosi ghar ke gate par ja ke bell bajai, aur thodi der maine dekha ki Amina aunty andar se smile karte hue aayi. Aur unhone gate khola aur uncle bhi smile karte hue kuch baate karne lag gye, fir amina andar jaane lagi. Baate karte hue uncle piche se amina ka figure dekh rhe the.
Aur wo amina ke piche piche ghar ke andar jane lage.
Amina aunty ke pati bahar kaam karte hai 15-20 din me aate hai.
Amina aunty aur uncle ek hi office me kaam karte hai
Mujhe kuch chakkar lag rha tha pr mere dimag me to Anjali aunty ki navel chal rhi thi.
Golu aa kr mujhe bolta hai aapko mummy bula rhi hai.mai golu ko bola abhi aata hu phir aunty ke pass gya to aunty ne bola dajji ka khana taiyar ho gya hai unko bula de aur mandir bhi jaa kr Deepak lga dena.
Mai daaji ke pass gya aur bola khana taiyaar hai. vo bole aata hu.Subah me(Raj) uthke dekhta hu to Anjli kitchen me kaam kr rhi hoti hai.dono bachhe and pati soye hue the.
Raj- are aunty aap ko to aaram karna chahiye.abhi aapki tabiyat sahi nhi hui.
Anjli- beta thik hai. Tu kitna khayal rakhta hai.tune kha se sikha pet thik karna.Raj- are aunty Ghar me hi sikha kabhi kabhi aas pass ke logo ki sahi kr deta hu.
Raj- chalo aunty aapki ek bar pet check kr deta hu uske baad college Jana hai. Yahi niche let jao
Anjli- thik hai ek minute ruko
Phir Anjali gas band karke salwar dhila karke diwaar ke pass niche let jaati hai.
Raaj Anjali ke pet ko DBA kr dekhta haiDekha aunty nas nabhi me nhi hai.phir pet ko thoda aur DBA ke dekhta hai.
Raj- kal to pet kadak ho rha tha Aaj naram hai Raj pet ki malish karte huye bolta hai.
Anjli- kal khana bhi nhi khaya tha maine aunty aanke band rakhe bolti hai.
Raj- bas aunti thodi si upar hai abhi le aate hai isko.
Me aunty ke pet ki muscle ko pakad ke upar utha deta huAnjli- aahhaaaaa.........beta.........aaram se karo aunty ki aankh bhi khul jaati hai
Aunty ki salwar bhi niche ho jaati hai aur kuch choot ke baal dikhne lagte hai.
Mere lund bhi kadak ho rha tha aur pajame me jhatke maar rha tha
Raj- bas aunty hogya
phir aunty ki nabhi ko dabata hai aur pair ke point ko dabata hai.aunty se kahta hai 5-5 pair se jhatke lagao.
Phir Raj uth kr haath dho kr gas pr Pani rakh deta hai chai banane ke liye.
Phir gile haath se Anjali ke pet ko dba ke dekhta hai
aur dono pair modne ko bolta hai aur phir se pet ko pakad ke upar utha deta haiPhir anjli se jhatka maarne bolta hai aur chai bnane lagta hai.
Raj ka Lund jor kadak ho rha tha lag rha tha phat jaega
Anjli jhatke maar ke aank band kr lete rahti hai.
anjli ka pet light me chamak rha tha.
Raj bolta hai bs ek minute aunty sidhe lete rho
Phir gas Kam karke aunty ke pet ko thoda malish karta hai aur khada ho kr bahar jaane lagta hai aur kahta hai
Aunty do min rest le lo phir khadi ho Jana aur chai dekh lena.
Phir mai bathroom me jaata hu aur muth maar ke khud ko halka karta hu.aur aunty kapde sahi karne lag jaati hai.
Itne me aunty ka bda beta golu aa jata hai aur puchta hai kya hua mummy.
Aunty bolti hai kuch nhi beta uth gye tum chalo brush kr lo.
YOU ARE READING
My True Love Anjali
RomanceThese are my life experience.how new environment change your thinking, habits